चेतन भगत ने पटरीवाले से खरीदी खुद की डुप्लीकेट किताब, बोलें…

चेतन भगत पूछते हैं- ‘ये कॉपी असली है या नकली।’ पटरीवाला कहता है- ‘ऑनलाइन का कॉपी है सर।

0
60
chetan bhagat

लेखक चेतन भगत को तो सब जानते ही होंगे उनकी किताबों को भी लोग काफी पसंद करते है। उनकी किताबें ऑनलाइन, दुकानों और कहीं जगह पर भी बेची जाती है। चेतन भगत उनकी किताबों के कारण काफी फैमस हैं। इनकी बुक रेलवे स्टेशन पर लगे स्टॉल्स में भी बुक्स की सेल अच्छी-खासी होती है। चेतन भगत सोशल मीडिया बहुत एक्टिव रहते हैं। इस शख्स की लिखी किताबों पर बॉलीवुड की कई फिल्में बनीं और ये फिल्में ऐसी जबरदस्त सुपरहिट हुईं कि ये लेखक एंटरटेमेंट इंडस्ट्री का भी सुपरस्टार बन गया।

सोशल मीडिया पर भी अपने विचार लोगों के बीच रखते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे, वीडियो में देखा जा सकता है कि चेतन भगत कार के अंदर बैठे हैं और पटरीवाला उनके पास किताबें लेकर आता है और किताबें खरीदने के लिए कहता है। लड़का चेतन भगत के हाथ में उन्हीं की किताब रखकर कहता है- ‘नई वाली आई है। बहुत अच्छी बिकती है.’

चेतन भगत पूछते हैं- ‘ये कॉपी असली है या नकली।’ पटरीवाला कहता है- ‘ऑनलाइन का कॉपी है सर।’ जिसके बाद चेतन भगत पूछते हैं कि ‘कैसा लिखता है ये…’जिस पर पटरीवाला कहता है ‘अच्छा लिखता है..’ जिसके बाद वो बताते हैं कि वो ही चेतन भगत हैं। उसके बाद पटरीवाला समझता है और उनसे हाथ मिलाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here