चातुर्मास आयोजन में धुमधाम से किया गुरुओं का मंगल प्रवेश

0
62
indore 1

इंदौर: शहर में चल रहे चातुर्मास के लिए जगह जगह रैलियों का आयोजन किया गया। वहीं चातुर्मास प्रवेश जुलूस का एक सिरा राजमोहल्ला में महेश नगर के सूर्य दर्शन अपार्टमेंट से निकालकर छीपा बाखल में मौजूद श्री शांति नगर जैन संघ में समाप्त हुआ। जुलूस में विभिन्न धर्मों के लोगों के साथ शहर के बाहर से आए श्रद्धालुओं ने भी बढ़-चढ़ कर अपना उत्साह जताया।

गुरुभक्त परिवार और चातुर्मास समिति द्वारा आयोजित इस जुलूस में मुनिप्रवर मोक्षदर्शन विजय और मुनिराज आगमरत्न महाराज का मंगल प्रवेश किया गया। जुलूस में लोगों का उत्साह देखने लायक था। श्रद्धालुओं ने पूरे रास्तें जय जिनेंद्र के नारे लगाते हुए नाचते झूमते जुलूस का आनंद लिया। जहां एक और युवा जयकारों के साथ जुलूस का आनंद ले रहे थे वहीं महिलाएं भी भजन कीर्तन की प्रस्तुति देते हुए जुलूस में चलती रही।

इस जुलूस में आनंदराज कटारिया, जितेंद्र मारु, बसंत गुरुजी, विमल शाह, सुरेश बाथेरा, दिनेश गांधी और भी दिग्गज मौजूद थे। आयोजन समिति के प्रमुख आनंद नाहर और मनीष शाह ने बताया कि जुलूस में बैंड-बाजे घोड़े-बग्घियां, ढोल- ताशों के साथ ही अलग-अलग भजन मंडलियां द्वारा भी भजनों की प्रस्तुतियां दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here