अन्यदेश

लव जिहाद : भाजपा नेताओं पर भड़कें बघेल, बोले- उनके परिवार के सदस्यों ने भी तो दूसरे धर्म में शादी की है

रायपुर : लव ज़िहाद के मामले पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ओर भड़कते हुए नज़र आए है और उन्होंने कहा है कि भाजपा नेताओं ने भी तो दूसरे धर्म में शादी की है.

लव जिहाद का मुद्दा इन दिनों देश की सियासत का केंद्र बना हुआ है. अब छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने इसे लेकर कहा है कि, ”कई भाजपा नेताओं के परिवार के सदस्यों ने भी दूसरे धर्म में शादी की है. मैं भाजपा नेताओं से पूछता हूं कि क्या ये विवाह ‘लव जिहाद’ की परिभाषा में आते हैं ?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लव ज़िहाद को बताया कैंसर…

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लव ज़िहाद के मामले को लेकर विपक्ष को घेरा है और इसे कैंसर करार दिया है. साथ ही बिहार की नए सरकार को कहा कि, बिहार सरकार भी इस पर ध्यान दे. शनिवार को भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि, ”मेरा मानना है कि लव जिहाद आज सामाजिक समरसता के लिए एक तरह से कैंसर हो गया है… अब कई राज्य इसके लिए कानून बनाने की मुहिम में लग गए हैं. बिहार को भी इसको सांप्रदायिकता का नाम न देकर सामाजिक समरसता के लिए लव जिहाद पर काम करने की जरूरत है.”

कई भाजपा शासित राज्यों में बन रहा है कानून…

मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी लव जिहाद पर लगाम लगाने के लिए काम चालू कर चुकी है. कई भाजपा शासित प्रदेश जैसे कि मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और कर्नाटक आदि ने लव ज़िहाद के ख़िलाफ़ कठोर से कठोर कानून बनाए जाने का ऐलान किया है.

Related posts
देश

साल के आखिरी महीने में जानें कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखे सूची

नई दिल्ली। इस साल का आखिरी महीना यानि…
Read more
उत्तर प्रदेशदेश

पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा पर पोती कालिख, कांग्रेस बोली- 48 घंटे के भीतर कार्रवाई करो, नहीं तो...'

वाराणसी : सोमवार को प्रधानमंत्र…
Read more
देश

हरियाणा गृह मंत्री को किसानों ने दिखाए काले झंडे, राजधानी को सील करने की चेतावनी दी

चंडीगढ़। सरकार के खिलाफ किसानो के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group