चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं का एमएमएस लीक मामले से देश भर में बवाल मच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार MMS लीक के बाद 8 छात्राओं ने सुसाइड करने की कोशिश की, इन 8 छात्रा में एक ही हालत नाजुक बनी हुई है.

रविवार सुबह से MMS लीक मामला सामने आने के बाद से ही इंटरनेट पर कई वीडियोज और फोटोज वायरल होने लगे. जिसके बाद देश भर से लोगों ने इस मामले पर आवाज़ उठायी और वीडियो वायरल होने लगे. इसी बीच मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्णं बताते हुए लोगों से वीडियो शेयर न करने की अपील की है.

चंडीगढ़ MMS लीक मामकले पर अभिनेता सोनू सूद ने लिखा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में जो भी हुआ है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, अब टाइम आ चुका है जब हमें अपनी बहनों के साथ खड़े होना चाहिए और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करनी चाहिए. यह समय हम सब के लिए परीक्षा का समय है न की पीड़ितों के लिए. जिम्मेदार बनें.

 

वहीं दूसरी ओर मनोज मुंतशिर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लोगों से वीडियो को डिलीट करने की अपील की हैं. मनोज ने ट्वीट कर लिखा – चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बने अश्लील वीडियोस की घटना शर्मनाक है. आप में से जिनके फ़ोन पर भी वो वीडियोस आये हों, डिलीट कर दें. देश की हर लड़की का सम्मान सुरक्षित रखना हमारी व्यक्तिगत ज़िम्मेदारी है.

Also Read: Indore: ऑनलाइन हाइली एजुकेटेड एंड प्रोफेशनल मैट्रिमनी 2.0 कार्यक्रम का हुआ आयोजन, देश विदेश के 200 से ज्यादा बच्चों ने ली हिस्सेदारी

बता दें पंजाब सरकार ने आरोपों के बाद जांच के आदेश दिए हैं और मुख्य आरोपी कैंपस हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा बताई जा रही है। इस मामले पर एसएसपी सोनी ने कहा, ‘यह एक छात्रा के द्वारा शूट किए गए वीडियो का मामला है जिसमें उस छात्रा ने शिमला में अपने फ्रेंड को ये वीडियो भेजे, बाद में प्रसारित किया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया।