Breaking News

चंदा प्रभु होम्स द्वारा श्रीजी धाम के नाम पर प्लाटों के भारी घोटाले किए गए | Chanda Prabhu Homes has made huge scams of plots in the name of Shreeji Dham

Posted on: 08 May 2019 15:31 by Surbhi Bhawsar
चंदा प्रभु होम्स द्वारा श्रीजी धाम के नाम पर प्लाटों के भारी घोटाले किए गए | Chanda Prabhu Homes has made huge scams of plots in the name of Shreeji Dham

अर्जुन राठौर

वैसे तो पूरा इंदौर ही इस मामले में प्रसिद्ध है कि यहां के भूमाफिया द्वारा कॉलोनी काटने के नाम पर आम लोगों को ठग कर न तो उन्हें प्लाट दिए गए बल्कि उनके करोड़ों रुपए भी हड़प लिए गए।

ऐसा ही एक मामला चंदा प्रभु होम्स प्राइवेट लिमिटेड का सामने आया है जिसके द्वारा देव गुराडिया के पास श्रीजी धाम नामक कॉलोनी काटने का प्रोजेक्ट लाया गया और इसके नाम पर आम लोगों से बुकिंग की गई। करीब 20 वर्ष पहले श्रीजी धाम के विज्ञापन दैनिक अखबारों में प्रकाशित करा कर प्लाटों की बुकिंग कराई गई और उसके बाद यह प्रलोभन दिया गया कि जल्द ही इस कॉलोनी का विकास कार्य होकर यहां पर प्लाटों का आवंटन कर दिया जाएगा।

लेकिन न तो इस कॉलोनी में आज तक किसी को प्लाट मिला है और ना ही रुपए वापस दिए गए। यहां तक कि नसिया रोड पर चंदा प्रभु होम्स प्राइवेट लिमिटेड का जो कार्यालय था वहां पर भी ताले लग गए और इसके कर्ताधर्ता वहां से भी गायब हो गए ।सरदार मल जैन जिन्हें बांझल भी कहा जाता है का परिवार टेलीफोन नगर में निवास करता है लेकिन यहां पर भी बातचीत के लिए कोई उपलब्ध नहीं होता और यह कहा जाता है कि सरदार मल जैन के भाई द्वारा होने धोखा देकर जमीन किसी और को बेच दी गई और यह पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।

ऐसा कहते कहते भी सालों बीत गए हैं लेकिन आज तक प्लॉट होल्डर को ना तो प्लाट मिले हैं और ना ही उनके रुपए वापस किए गए। कई लोगों ने इसकी शिकायत उपभोक्ता फोरम में कर रखी है और कईयों ने डीआईजी से लेकर कलेक्टर तक लेकिन सरदार मल जैन बांझल द्वारा अपने प्रभाव का उपयोग करके कार्रवाई को रुकवा लिया जाता है।

इस तरह से बड़े पैमाने पर श्रीजी धाम के नाम से धोखाधड़ी को अंजाम दिया गया है जिसके संपूर्ण घोटाले की जानकारी आने वाले समय में घमासान डॉट कॉम पर दी जाएगी। श्रीजी धाम से पीड़ित लोग भी घमासान पर आकर अपना मामला रख सकते हैं ताकि इस लड़ाई को किसी अंजाम तक पहुंचाया जा सके और भोली भाली जनता को उनके अधिकारों के साथ प्लाट दिलाई जा सके।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com