Breaking News

Modi के मंत्री ने की PM Imran Khan की तारीफ

Posted on: 05 Mar 2019 10:32 by Ravindra Singh Rana
Modi के मंत्री ने की PM Imran Khan की तारीफ

भारत- पाकिस्तान सीमा पर तनाव जारी है। इसी के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्री ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तारीफ की है। मोदी सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले सोमवार को हरियाणा के जींद जिले पाक पीएम की तारीफ की।

अठावले बोले- भारतीय वायुसेना के पायलट जाबाज़ विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के लिए उन्होंने इमरान की तारीफ करते हुए कहा- पाक के पीएम इमरान खान ने शांति कायम करने की दिशा में सही कदम उठाया है।

जब उनसे यह सवाल किया गया कि इमरान ने खुद अभिनंदन को रिहा किया है या भारत और विश्व के दबाव में अभिनंदन की रिहाई की है तो अठावले ने कहा कि इमरान ने भी अभिनंदन की रिहाई में अच्छी भूमिका निभाई. भारत और विश्व बिरादरी के दबाव ने भी अपना काम किया।

अब इमरान भारत के साथ दोस्ती का हाथ बढाए। भारत के साथ दोस्ती से ही पाक का विकास और भला हो सकता है। उन्होंने पाक पीएम से मांग की कि वह मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट के आरोपी दाऊद इब्राहिम, पुलवामा समेत कई आतंकी हमलों के मास्टर माइंड मसूद अजहर समेत तमाम आतंकियों को भारत को सौंपे।

पाक को तुरंत प्रभाव से POK को भारत को सौंप देना चाहिए। अगर ऐसा पाकिस्तान नहीं करता गई तो फिर भारत को युद्ध कर पीओके को जीतकर भारत में शामिल कर लेना चाहिए।

इसका कारण बताते हुए अठावले आगे बोले- POK में ही तमाम आतंकी प्रशिक्षण शिविर चल रहे हैं. भारत में आतंकियों द्वारा तबाही POK की जमीन का उपयोग कर मचाई जा रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com