Cement Saria Price : अब घर बनाना होगा आसान, जानिए कितना सस्ता हुआ सरिया-सीमेंट

Cement Saria Price : सभी का एक सपना होता है हमारा खुद का घर रहे। लेकिन बढ़ती महंगाई को देख कुछ लोग यह सपना पूरा नहीं कर पाते है।

Cement Saria Price : सभी का एक सपना होता है हमारा खुद का घर रहे। लेकिन बढ़ती महंगाई को देख कुछ लोग यह सपना पूरा नहीं कर पाते है। लेकिन अब हाल ही में एक खुशखबरी घर बनाने का सपना देखने वालों के लिए है। दरअसल, रायपुर के सरिया-सीमेंट (Cement Saria) व्यापारियों का मानना है कि इसकी मांग मानसून से पहले ज्यादा रहती है, लेकिन अब मांग में कमी आई है। इसी के चलते सीमेंट और सरिया की कीमत में कमी आई है।

मुंगेर में 55 हजार गरीबों के आशियाना का नहीं बन पा रहा है आशियाना, वजह-  ईंट, सरिया और सीमेंट के बढ़े दाम - Prices of Bars and Cement, Construction  of 55 thousand

जैसे ही मानसून आने लगी तब और भी ज्यादा मांग में कमी आएगी। कहीं लोग बारिश में घर बनाना सही नहीं समझते है। इसी को देखते हुए ऐसा लग रहा है निकट भविष्य में कीमतों में और गिरावट आ सकती है। जानकारी के लिकए बता दें सीमेंट भी सस्ता और सरिया के दाम 3000 रुपये प्रति टन और घट गए है। बता दें पंजाब में सरिया के दामाें में तेजी से गिरावट का सिलसिला जारी है।

Also Read – Amitabh Bachchan ने पोस्ट की अपने परिवार की तस्वीर, Abhishek Bacchan ने किया ऐसा कमेंट

खुशखबरी! सरिया और सीमेंट के भाव में आई भारी गिरावट, जानिए - लेटेस्ट रेट..

खास बात तो यह है कि सरिया के दाम में साेमवार काे करीब 3 हजार रुपये की गिरावट आई है। वहीं जानकारी के लिए बता दें लोकल ब्रांड सरिया 67000 तक और ब्रांडेड सरिया 71000 रुपये प्रति टन बिक रहा है। जिसके चलते अभी तक पंजाब में मात्र एक सप्ताह के अंदर कुल 7 हजार रुपये प्रति टन सरिया सस्ता हुआ है। इससे जो लोग मकान बनाने में सोच रहे थे उनको अब मकान बनाने में आसानी होगी।