Breaking News

सेलिना जेटली की मां का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पत्र

Posted on: 14 Jun 2018 10:25 by Mohit Devkar
सेलिना जेटली की मां का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पत्र

सेलिना जेटली की मां मीता जेटली लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थी. उन्होंने 8 जून को लखनऊ में अपनी आखिरी सांसे ली. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को शेयर किया और एक इमोशनल पत्र लिखा. दुख की बात है कि 11 महीने पहले ही सेलिना ने अपने पिता कर्नल विक्रम कुमार जेटली को भी खो दिया.

Image result for celina jaitley

via

 

 

 

 

 

 

 

पत्र में सेलिना ने लिखाण “एक हज़ार आंसू भी आपको वापस नहीं ला सकते, यह बात जानती हूं.. क्योंकि मैं रोई हूं. एक हजार शब्द भी आपको वापस नहीं लौटा सकते हैं… क्योंकि मैंने कोशिश की है. मेरी सबसे प्यारी और खूबसूरत मां मीता जेटली ने 8 जून को लखनऊ में अपने प्यारे पति कर्नल विक्रम कुमार जेटली के पास चली गई हैं.

Related image

via

सेलिना ने आगे लिखा, “एक बहादुर आर्मी मैन की पत्नी, एक प्रोफेसर, पूर्व ब्यूटी क्वीन और सबसे प्यारी ग्रैंड मदर. उन्होंने अपनी आखिरी सांस तक कैंसर से लड़ाई की. उन्हें पूरे परिवार की ओर से श्रद्धाजंलि… मेरे लिए और भाई विक्रांत कुमार जेटली, उनकी मां मिसेज ऊषा और भाई अमृत फ्रैंसिस, गौतम फ्रैंसिस बहन आशा,दामाद पिटर, बहू चारुल चतुर्वेदी जेटली, ननद इमा और अवांतिका,भतीजी-भतीजे और उनके सबसे प्यारे ग्रैंड सन्स विराज और आथुर अपना दुख शब्दों में जाहिर नहीं कर सकते हैं”.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com