पाक का सीजफायर उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में आठ पाकिस्तानी जवान ढेर | Ceasefire Violation in Nowshera and Shahpur Sector Jammu by Pakistan 8 Pakistani Soldiers Killed

0
40
army
army

पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर गोली बारी कर रही है और एक बार सीजफायर का उल्लंघन कर शाहपुर और नौशेरा सेक्टर में गोलाबारी शुरू कर दी है. इसके चलते भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई कर पाकिस्तानी सेना के आठ जवान मार गिराए. साथ ही पाक की कई चौकियां भी नष्ट हो गई है.

बता दें कि, सोमवार को भी पाक सेना ने पुंछ के शाहपुर, कीरनी, कस्बा, मंधार, माल्टी, दिगवार और मनकोट सेक्टर में भारतीय सैन्य चोकियों व रिहायशी इलाकों पर भारी गोलाबारी की थी. इसमें एक बीएसएफ का इंस्पेक्टर शहीद हो गया था, एक बच्ची और एक महिला की मौत हो गई थी.

इसके चलते सुरक्षाबालों और 19 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए थे. गोलाबारी के चलते जिससे नियंत्रण रेखा के आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है. जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की तीन चौकियां तबाह हो गई हैं. साथ ही आठ पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं. सोमवार को पाकिस्तानी सेना की शुरू हुई फायरिंग मंगलवार सुबह ख़तम हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here