Breaking News

ममता पर रविशंकर प्रसाद का तंज, भ्रष्ट लोगों का गठबंधन बना

Posted on: 04 Feb 2019 15:56 by Ravindra Singh Rana
ममता पर रविशंकर प्रसाद का तंज, भ्रष्ट लोगों का गठबंधन बना

केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमलावर हुए। पश्चिम बंगाल में हुए चिटफंड घोटाले को लेकर ममता बनर्जी के धरने को लेकर तंज कसते हुए बोलें- भ्रष्ट लोगों का गठबंधन बना है। क्या भ्रष्टाचार की जांच करना गुनाह है? चिटफंड घोटाले में छोटे निवेशकों के पैसे डूबे है। पहले की कई गिरफ्तारी पर ममता चुप है। सारी संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन हो रहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने चिटफंड मामले की जांच के निर्देश दिए। चिटफंड का सारा प्रकरण बीजेपी के पहले का है। बीजेपी की लोकप्रियता से ममता घबराई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से तुलना करते हुए कानून मंत्री ने कहा- ममता धरना देने में केजरीवाल की राह पर है।

कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के धरने पर बैठने को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कहा- पुलिस कमिश्नर धरने पर क्यों बैठा है। कागजात मांगने पर पुलिस ने रिटायर्ड होने की बात कहीं। ममता के धरने पर संदेह होता है। पुलिस कमिश्नर में ऐसा क्या है जो मुख्यमंत्री धरने पर है। राजधर कमिश्नर का इतिहास संदिगद है। ममता सरकार भ्रष्ट लोगों को बचा रही है।

रविशंकर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

8 मई 2014 को राहुल गांधी ने चिटफंड मामले का जिक्र किया था। राहुल ने 20 लाख लोगों के पैसे डूबने की बात कही थी। आज राहुल गांधी अपने पुराने ट्विट क्यों नहीं बोलते है।

 

Read More:-

कमिश्नर को क्यों बचा रही ममता: प्रकाश जावडेकर

चिटफंड घोटाला: SC में CBI की अर्जी पर सुनवाई टली

ममता सरकार के खिलाफ CBI ने दी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी

धरना स्थल पर पहले कैबिनेट की बैठक, फिर होगा ममता सरकार का बजट पेश

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com