Breaking News

CBI अफसरों को सकारात्मक ऊर्जा से भरेंगे श्री श्री रविशंकर

Posted on: 09 Nov 2018 19:43 by Ravi Alawa
CBI अफसरों को सकारात्मक ऊर्जा से भरेंगे श्री श्री रविशंकर

नई दिल्ली: आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर जल्द ही सीबीआई के मुख्यालय में एक सेमिनार आयोजित करने वाले है. उनका यह सेमिनार सीबीआई मुख्यालय पर कल से तीन दिन तक होने वाला है.

सीबीआई हेडक्वार्टर में श्री श्री रविशंकर जी की संस्था “आर्ट ऑफ लिविंग “की ओर से अधिकारियों में जो कथित नकारात्मक ऊर्जा आई है, उसे खत्म करने और सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त करने के लिए इस विशेष सेमिनार का आयोजन किया गया है.

श्री श्री रविशंकर जी के इस सेमिनार में लगभग डेढ़ सौ से ज्यादा सीबीआई के अधिकारी भाग लेने वाले हैं. तीन दिन का यह विशेष सेमिनार सुबह सवा नौ बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक चलेगा, इस सेमिनार के दौरान वह मौजूद अधिकारियों के अंदर सकारात्मक ऊर्जा को प्रदान करने की कोशिश की जाएगी.

आपको बता दे कि, कुछ समय से सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के बीच काफी लड़ाई-झगड़े की खबरें सामने आई है. दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इसके अलावा भी कई अन्य ऐसी खबरें सामने आई है. जिससे सीबीआई की साख और उसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठने शुरू हो गए है. फ़िलहाल सीबीआई हेडक्वार्टर का चार्ज इस संस्था के अंतरिम निदेशक एम नागेश्वर राव संभाल रहे है. जो इससे पहले अपने पुराने कार्यकाल में इस तरह के धार्मिक आस्था वाले कार्य करवा चुके हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com