Breaking News

चुनाव के बीच भाजपा की इस प्रत्याशी पर मामला दर्ज | Case Filed against BJP Candidate Riti Pathak

Posted on: 08 May 2019 17:54 by bharat prajapat
चुनाव के बीच भाजपा की इस प्रत्याशी पर मामला दर्ज | Case Filed against BJP Candidate Riti Pathak

मध्यप्रदेश में बीजेपी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। जिसके चलते सीधी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीती पाठक पर कोस्टा पोलिंग बूथ पर अभद्रता करने के आरोप में चुरहट थाने में यह मामला दर्ज किया गया है।

बता दे कि मध्यप्रदेश में हुए पहले चरण की वोटिंग के दौरान सीधी लोकसभा सीट पर वोट डाले गए थे। जिसके चलते रीति पाठक संवेदनशील मतदान केंद्रों के दौरे पर निकली थी। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी ग्राम कोस्टा के मतदान केंद्र के बूथ -123 पर पंहुची तो वहां उन्हें मामला गड़बड़ समझ में आया। इसके बाद उन्होने फोन पर रिटर्निंग ऑफिसर को शिकायत करते हुए कांग्रेसियों पर अभद्रता कर बूथ कैप्चर करने आरोप लगााया और मतदान निरस्त करने की मांग की। जिसके बादएसपी मौके पर पहुंचे और उन्हे एक मतदान केंद्र में बूथ कैप्चरिंग की शिकायत मिली।

इस दौरान मामले ने तूल पकड़ लिया और कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक भड़क गए और उन्होंने पाठक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। साथ ही रीती पाठक के बाहर जाने पर एक समर्थक बाहर तक पीछे-पीछे गया और कहा धमकी देते हुए कहा कि काट डालेंगे। तुम हमें जानती नहीं हो। जिसके बाद रीती पाठक का समर्थक और कांग्रसी आपस में भिड़ गए।

उक्त घटना के बाद सोशल मीडिया के बाद में एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें रीती पाठक द्वारा कांग्रेसी नेताओं के साथ बहस करते देखा गया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com