Breaking News

हैकर्स ने Cartoon Network के साथ की छेड़छाड़, तीन दिन तक चलाए अश्लील वीडियो | Cartoon Network Website got Hacked Adult Videos Played for 3 days!

Posted on: 10 May 2019 17:58 by Mohit Devkar
हैकर्स ने Cartoon Network के साथ की छेड़छाड़, तीन दिन तक चलाए अश्लील वीडियो | Cartoon Network Website got Hacked Adult Videos Played for 3 days!

इन दिनों छोटे बच्चों की स्कूल की छुट्टियां चल रही है. ऐसे में बच्चे तेज़ गर्मी में घर में ही रहना पसंद करते हैं और वह घर में रहकर कोई भी गेम खेलना या टीवी देखना पसंद करते हैं. पर क्या हो अगर बच्चों का सबसे मनपसंद चैनल कार्टून नेटवर्क पर अश्लील वीडियोज आने लग जाए? जी हां, ऐसा हकीकत में हो चुका है. बच्चों का कार्टून टीवी चैनल कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट को कई देशों में हैक कर लिया गया. वेबसाइट को हैक करने के बाद हैकर ने उसपर कुछ ऐसे वीडियोज चलने शुरू कर दिए जिसे देखकर बच्चों के माता-पिता का गुस्सा कोई नहीं रोक पाया. ख़बरों के मुताबिक, इस वेबसाइट को पुरे देशों में हैक किया गया. ये काम ब्राजील के रहने वाले दो हैकर्स का बताया जा रहा है. इस मामले में सबसे अजीब बात यह है कि इस साईट को पुरे 3 दिन तक हैक किया गया और यह चैनल के किसी भी अधिकारी को पता भी नहीं चला.

इस वेबसाइट को हैक करने के बाद पुरे तीन दिन तक इसपर अश्लील वीडियोज डाले जाने लगे. वेबसाइट पर दिखाई गई हर चीज छोटे बच्चों के लिए बेहद खतरनाक थी ऐसे में बच्चों के माता पिता का गुस्सा जायज है. इस घटना के बाद ऐसा माना जा रहा था कि, चैनल की ओर से इस घटना को लेकर कोई बयान आएगा. लेकिन अभी ऐसा नहीं हुआ है. हालांकि, वेबसाइट को अपडेट कर उसका नया वेर्जन डाल दिया गया है. हैकर्स का कहना है कि उनके पास कार्टून नेटवर्क ने सभी एक्सिस मौजूद हैं लेकिन उन्होंने सिर्फ कार्टून नेटवर्क यूके और कार्टून नेटवर्क रूस के नेटवर्क के साथ ही छेड़छाड़ की थी.

बता दें कि, इन हैकर्स ने पुरे 16 देशों में इस वेबसाइट को हैक किया था. जिसमे से नीदरलैंड्स, नॉरवे, पोलैंड, रोमानिया, रूस, डेनमार्क, जर्मनी, हंगरी, इटली, मैक्सिको, अफ्रीका, अरब, ब्राजील, चेक रिपब्लिक और तुर्की शामिल हैं. हैकर्स का यह सिलसिला पुरे तीन दिन तक चलता रहा. बाद में जब चैनल के अधिकारीयों को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत ही अपनी साईट को सभी जगह से बंद कर दिया था और नया वेर्जन अपडेट किया.

Read More:इंदौर पार्टी लवर्स के लिए मैरियट होटल में कल से”दिआमांते” लाउंच बार की शुरुआत

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com