Breaking News

दिल्ली: चलती कार अचानक बनी आग का गोला, जिंदा जलीं मां-बेटियां | car catches fire delhi kshardham flyover three dead

Posted on: 11 Mar 2019 08:59 by Mohit Devkar
दिल्ली: चलती कार अचानक बनी आग का गोला, जिंदा जलीं मां-बेटियां |  car catches fire delhi kshardham flyover three dead

दिल्ली में एक दिलदहला देने वाला हादसा सामने आया है. दिल्ली में स्तिथ अक्षरधाम फ्लाईओवर पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई. हादसे के दौरान कार में पांच लोग सवार थे, जिसके चलते उनकी घटना स्थल पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और उसकी दो बेटियां शामिल थी. महिला का पति किसी तरह एक बेटी को बचाने में कामयाब रहा. ख़बरों के मुताबिक, कार में सीएनजी लीक होने की वजह से आग लगी.

firee_031019103624.jpg

दिल्ली पुलिस के मुताबिक गाज़ियाबाद के लोनी के रहने वाले उपेंद्र अपनी तीन बेटी और पत्नी को लेकर डट्सन कार से दिल्ली के कालकाजी इलाके में जा रहे थे. जब उपेंद्र की कार अक्षरधाम फ्लाईओवर पर पहुंची, तो उसमें अचानक आग लग गई. उपेंद्र ने फौरन कार को सड़क किनारे रोका और आगे की सीट पर बैठी अपनी बेटी को बाहर निकाला.

इसके बाद कार में पीछे बेठी अपनी पत्नी और बेटियों को निकलने की कोशिश की पर वो नाकाम रहे. जब तक वो अपनी पत्नी और बाकी दोनों बेटियों को बाहर निकालते, उससे पहले ही कार में लगी आग की लपटें काफी तेज़ हो गई और पूरी कार आग से घिर गई. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि उपेंद्र की पत्नी और दो बेटियां बाहर नहीं निकल पाईं.

यह दिलदहला देने वाला हादसा उपेंद्र और उनकी एक बेटी के सामने हुआ. वो देखते रह गए और उनकी पत्नी और दोनों बेटियां जिंदा जल गईं. इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को भी दी गई, लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी घटनास्थल तक पहुंचती और आग पर काबू पाती कि उससे पहले ही तीनों की आग में जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

Read More: होली की भांग खा ली भैया लो एबीपी न्यूज़ ने 543 में से 564 सीटें एनडीए को दिला दी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com