हार के बाद सिद्धू पर भड़के अमरिंदर सिंह, कहा- सिद्धू या मुझमे से एक को चुन लें पार्टी | Lok Sabha Chunav 2019: Captain Amrinder Singh attacks on Navjot Singh Sidhu…

0
37
amrinder singh

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड बहुमत के बाद पूरा हिंदुस्तान भगवामय हो गया है। इस जीत से एक तरफ भाजपा में जहां ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है वही विपक्ष में हलचल पैदा हो गई है। इस हार का सबसे ज्यादा बवाल पंजाब में मचा हुआ है। पार्टी की हार के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया है।

हार के बाद अमरिंदर सिंह लगातार सिद्धू पर हमला बोल रहे है। हाल ही में अमरिंदर सिंह ने पार्टी के नेतृत्व से दो टूक कह दिया है कि वह सिद्धू और उनमें से किसी एक को चुन लें। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से पंजाब और अन्य राज्यों में पार्टी को काफी नुकसान हुआ है। अब पार्टी को उनमें या नवजोत सिंह सिद्धू में से किसी एक को चुनना होगा।

अमरिंदर सिंह ने साफ़ कह दिया कि या तो सिद्धू को पार्टी से ही बाहर कर दें या पंजाब से हटाकर उन्हें कोई और जिम्मेदारी दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने जोर देकर कहा कि सिद्धू को पार्टी से बाहर करना ही बेहतर होगा।

8 सीटें जीती कांग्रेस

गौरतलब है कि पंजाब की कुल 13 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस को 8 सीटें मिली है। वही बीजेपी-अकाली दल को 4 और आम आदमी पार्टी को 1 सीट मिली हैं। कांग्रेस ने दावा किया था कि वह सभी 13 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी।

गले मिलना पड़ा भारी

इससे पहले गुरुवार को नतीजे आने के बाद अमरिंदर सिंह ने हार का ठीकरा सिद्धू पर फोड़ा था। उन्होंने कहा था कि सिद्धू का पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जावेद बाजवा से गले मिलना पार्टी को महंगा पड़ा। किसी भी हिंदुस्तानी को ये बात रास नहीं आई। नवजोत सिंह सिद्धू पर ना सिर्फ पार्टी में बल्कि सोशल मीडिया पर भी हमला तेज हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here