खत्म हो चुकी कांग्रेस को ‘कैल्शियम का इंजेक्शन‘ भी नहीं बचा सकता : ओवैसी

0
44
congress

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने मोर्चा संभाल लिया है और अपनी जीते के लिए एक-दूसरे पर हमला तेज कर दिया है। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने पुणे में जनसभा के दौरान कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी राजनीतिक धरातल से साफ हो चुकी है और इसे कैल्शियम का इंजेक्शन देने बाद भी पुनर्जीवित नहीं किया जा सकता। इस दौरान औवेसी ने दावा किया की कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस देश के राजनीतिक परिदृश्य से खत्म हो चुकी है। अब इसे दुनिया का सबसे अच्छा कैल्शियम का इंजेक्शन देकर भी पुनर्जीवित नहीं किया जा सकता।

वहीं, भाजपा को निशाने पर लेते हुए ओवैसी ने कहा कि सत्ताधारी दल ने हिमाचल प्रदेश में एक बिल पास किया है, जिसने यह अनिवार्य कर दिया है कि वहां के नागरिकों को धर्म परिवर्तन करने के लिए एक महीना पहले नोटिस देना होगा। उन्होंने कहा कि अगर मोदी ऐसे बिल को संसद में लाते हैं तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here