Breaking News

बुलंदशहर हिंसा: 2 पुलिस अफसर सहित SSP का ट्रांसफर

Posted on: 08 Dec 2018 11:12 by Surbhi Bhawsar
बुलंदशहर हिंसा: 2 पुलिस अफसर सहित SSP का ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के मामले में सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है, जिसमे दो पुलिस अधिकारियों सहित SSP पर गाज गिरी है। सरकार ने स्याना के सीओ सत्य प्रकाश,चिंगरावठी के चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार और एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह का ट्रांसफर किया गया है। सत्य प्रकाश को पीटीसी मुरादाबाद, जबकि सुरेश कुमार को ललितपुर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों अफसर क्षेत्र में बिगड़ी स्थिति को संभालने में नाकाम रहे थे।

गौरतलब है कि इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की गोली लगने से मौत हो गई थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान देते हुए कहा कि कहीं भी मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) नहीं है और बुलंदशहर मामले में कोई भी दोषी नहीं बच पाएगा। बुलंदशहर की घटना एक दुर्घटना भर है। वही मामले में आरोपी बताए जा रहे जीतू फौजी को भी सेना की टीम यूपी लेकर आ रही है।

इससे पहले इस मामले में मुख्य आरोपी बताए जा रहे योगेश ने वीडियो जारी कर खुद को बेक़सूर बताया था। वीडियो में योगेश राज बोलते हुए नजर आ रहे है, कि मैं तो मुकदमा लिखवाने थाने गया था। थाने में बैठे- बैठे मुझे फायरिंग की खबर मिली है।

वही खुद को शिखर अग्रवाल बताने वाले शख्स ने वीडियो जारी कर इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को अप्शाब्त कहे। वीडियो में वो कहा रहा है- “मेरा ही नाम शिखर अग्रवाल है। मैं बीजेपी युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष हूं। पुलिस, मीडिया ने घटना को तोड़-मरोड़कर पेश किया है। मैं Rightist supporter हूं। ऐसी पार्टियों को सपोर्ट करता हूं जो देश में गाय, गंगा और गायत्री को स्थापित करना चाहती हैं। मैं डॉक्टरी का छात्र हूं। BAMS अलीगढ़ से कर रहा हूं।” “मैं जा रहा था. देखा गाय के अवशेष पड़े हैं। अवशेष ट्रॉली में लेकर चौकी जाने लगे। तभी सुबोध सिंह ने रोका। उपज़िलाधिकारी को बताया कि सुबोध ने धमकी दी है।”

 

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com