मायावती का फोन टेप वायरल, हो रही पैसों की बात | BSP Chief Mayawati Calling Conversation Viral on Social Media…

0
38
mayawati

लखनऊ: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोन टेप वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और पार्टी के ही एक नेता के बीच हुई बातचीत का एक हिस्सा है। ऑडियो में आवाज बिलकुल मायावती जैसी लग रही है। इस वायरल टेप में मायावती कुशवाहा उम्मीदवारों की हार के बारे में पूछ रही है।

वायरल हो रहे ऑडियो में मायावती बीएसपी नेता से पूछा रही है कि कुशवाहा उम्मीदवारों को कुशवाहों के वोट मिले या नहीं। इस पर सामने वाले नेता ने जवाब दिया कि गया है लेकिन कम गया है। कुशवाहों का ज्यादा वोट भाजपा को गया है। इसके बाद मायावती पटेलों के वोट के बारे में पूछती है। इस पर जवाब मिलता है कि पटेल वोट भी ज्यादा भाजपा को ही गया है।

वायरल ऑडियो में मायावती कहती है कि अब हमें आयाराम-गयाराम वालों से सावधानी बरतनी पड़ेगी। मायावती कहती है कि अब हमें कुशवाहों के बारे में भी थोड़ा सोचकर चलना होग क्योकि ओबीसी में और भी बहुत सी जाति है जिनको हम बढ़ावा दे सकते है।

इतना ही नहीं इस ऑडियो में सामने वाला शख्स मायावती से पैसों की भी बात करता है। वह कहता है कि मैंने कभी पार्टी से एक पैसा नहीं लिया बल्कि हमेशा दिया है और देता रहूंगा। इस पर मायावती कहती है कि पार्टी ने कभी कुछ लिया नहीं है बल्कि हमेशा दिया है।

हम आपको एक बार फिर बता दे कि यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Ghamasan.com इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here