Breaking News

बीएसएनएल का नया धमाका, पेश किया फैमिली कॉम्बो प्लान

Posted on: 11 May 2018 13:18 by Surbhi Bhawsar
बीएसएनएल का नया धमाका, पेश किया फैमिली कॉम्बो प्लान

नई दिल्ली: भारत सरकार की दूरसंचार कम्पनी बीएसएनएल ने एक अनूठा फैमली कॉम्बो प्लान प्रस्तुत किया है, जिसमें प्रति माह रू 1199 रूपये के मासिक किराये में तीन मोबाइल और एक लैंडलाइन कनेक्शन से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा अनलिमिटेड ब्रॉडबैण्ड की सुविधा प्रदान की जा सकती है।

डॉ.महेश  शुक्ला, मुख्य महाप्रबंधक,बीएसएनएल ने बताया कि फैमली कॉम्बो प्लान के अंतर्गत उपभोक्ता को  एक लैंडलाइन और तीन मोबाईल कनेक्शन दिए जाएगें।
लैंडलाइन पर किसी भी नेटवर्क पर 24 घंटे अनलिमिटेड एसटीडी/लोकल कॉलिंग, अनलिमिटेड ब्रॉडबैण्ड साथ ही वैल्यू एडेड सर्विस जैसे संगीत, वीडियो गेम्स और  फिल्म देखने की मुफ्त सुविधा रहेगी। वहीं  तीनों  मोबाइल कनेक्शनों पर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड एसटीडी/लोकल कॉलिंग, हाई स्पीड के साथ 1 जीबी डॉटा प्रतिदिन इसके बाद 40 केबीपीसी की स्पीड के साथ, फ्री पीआरबीटी((पर्सनलाईज्ड रिंग  बैक टोन) और रोमिंग में भी यह सारी सुविधाए रहेंगी (दिल्ली एवं मुंबई को  छोडकर)।

इसके अतिरिक्त तीनों मोबाइल कनेक्शन  में से एक मोबाइल कनेक्शन पर फ्री ऑनलाईन टी.व्ही. तथा एक माह तक कक्षा बारहवीं के छात्र को किसी भी एक विषय का ऑनलाईन शिक्षण मुफ्त प्रदान किया जा रहा है।

इस संबंध में आगे जानकारी देते हुए डॉ.शुक्ला ने बताया कि बीएसएनएल ही एकमात्र पहली दूरसंचार कम्पनी है जिसने अपने सारे प्रोडक्टस का एक बुके बनाकर परिवार की आवश्यकता अनुसार यह प्लान प्रस्तुत किया है,जिसमें प्रति माह रू.1199 के निर्धारित मासिक किराए पर लैंडलाइन, ब्रॉडबैण्ड, तीनों मोबाइल कनेक्शनों पर अनलिमिटेड कॉलिंग,अनलिमिटेड डॉटा, वैल्यू एडेड सेवाऐ और  ऑन लाईन टीवी और शिक्षण जैसी उच्च तकनीक और सेवाए प्रदान की जा रही है ।

आज कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। इस दौरान लोगो को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

सिंधिया ने विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का श्री गणेश उज्जैन से किया। पहले  सपरिवार महाकालेश्वर जी के दर्शन-पूजन किए। फिर प्रभावी जनाक्रोश सभा को संबोधित किया। मीडिया से उन्होंने ये कहा: मुझे इस बार पर्याप्त मोहलत दी गई है; जैसे जमीनी कार्यकर्ता एकजुट हैं वैसे तमाम शीर्ष नेता भी; 2-3 माह में पार्टा विजन डाक्यूमेंट पेश करेगी; 30% प्रतिशत टिकट नए चेहरों को दिए जाने चाहिए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com