Breaking News

बीएसएनएल लगाएगी 850 नये टावर

Posted on: 27 Jun 2018 13:16 by Praveen Rathore
बीएसएनएल लगाएगी 850 नये टावर

इंदौरl l दूरसंचार कम्पनी बीएसएनएल  मध्य प्रदेश में 850 से ज्यादा नोकिया टेक्नालाजी  टावर लागने जा रही है, जिससे इंदौर उज्जैन सहित अनेक शहरों में मोबाईल  नेटवर्क का कवरेज और अधिक बेहतर हो जाएगा.

यह बात इंदौर bsnl द्वारा आयोजित जागरूकता रैली के समापन को सम्बोधित करते हुए प्रधान महाप्रबंधक द्वय  सुरेश बाबू प्रजापति और एम आर रावत  ने कही. सुरेश बाबू ने कहा की बीएसएनएल सबसे भरोसेमंद सेवाओं के लिए जाना जाता है. यही विश्वास आज भी लोगो में कायम है. उल्लेखनीय है कि बीएसएनएल  ने अपनी नवीनतम योजनाओं का प्रसार प्रचार करने और अपने उपभोक्ताओं से जीवंत सम्पर्क बनाने के उद्देश्य से बुधवार 27 जून को एक रैली निकाली।

इंदौर बीएसएनएल के प्रवक्ता श्याम यादव  ने बताया कि, बीएसएनएल की इस रैली में विभाग के सभी अधिकारी /कर्मचारी शामिल हुए।  रैली की शुरुआत नेहरूपार्क  स्थित बीएसएनएल कार्यालय पर प्रधान महाप्रबंधक प्रजापति और रावत ने हरी झंडी दिखा कर की. इस अवसर पर उपमहाप्रबंधक  ए वी पराते और बी के पटेरिया, बी एम् गुप्ता एवं अतिरिक्त महाप्रबंधक  संदीप भवसागर भी मौजूद थे.  रैली में महिलाओं के अलावा यूनियंस और एसोसिएशन  के पदाधिकारी भी शामिल हुए. रैली जीएसआईटीएस चौराहे से वापस नेहरु पार्क कार्यालय पर आ कर सभा में परिवर्तित हो गयी। रैली में विभाग की नवीनतम योजनाओं का प्रचार करने के साथ ग्राह्कों से रूबरू होकर उन्हें योजनाओं से अवगत भी  कराया गया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com