Breaking News

J&K: अखनूर में पाक की फायरिंग, BSF के 2 जवान शहीद, 7 लोग घायल

Posted on: 03 Jun 2018 07:16 by Ravindra Singh Rana
J&K: अखनूर में पाक की फायरिंग, BSF के 2 जवान शहीद, 7 लोग घायल

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान आपनी नापाक हरकतों से बाज नही आ रहा है, पाक द्वारा लगातार अन्तर्राष्ट्रीय सीमा पर युद्ध विराम का उल्लंघन किया जा रहा है, पाक एक तरफ तो भारत से रमजान में फायरिंग ना करने की रहम मानता है और फिर उसी की और से फायरिंग की जाती है। पाक की और से जम्मू-कश्मीर के अखनूर में LoC पर पाकिस्तान की फायरिंग की गई इसमें BSF के 2 जवान शहीद हो गए है तथा 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है, फायरिंग अभी जारी है भारतीय सेना द्वारा भी मुहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

पाकिस्तान द्वारा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगातार मोर्टार दागे जा रहे हैं, वह सीमावर्ती रिहायशी इलाकों को भी निशाना बना रहा है।पाकिस्तानी गोलाबारी को देखते हुए अखनूर सेक्टर के परगवाल के लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया गया है. साथ ही अरनिया और आरएस पुरा बॉर्डर इलाके के स्थानीय लोगों को भी अलर्ट किया गया है। बीएसएफ के शहीद हुए बहादुर जाबाज जवान  ASI एसएन यादव और कांस्टेबल वीके पांडे शहीदहुए है

भारत और पाकिस्तान के डीजीएमओ के बीच चार दिन पहले ही सीमा पर गोलीबारी रोकने के लिए बातचीत हुई थी. दोनों देश साल 2003 के संघर्ष विराम समझौते को ‘पूरी तरह से लागू करने’ पर सहमत भी हुए थे। लेकिन पाकिस्तान अपना रंग दिखाने से नहीं माना और रमजान के पवित्र महीने में बिना उकसावे के गोलाबारी शुरू कर दी।

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com