Home मनोरंजन बॉलीवुड Ibrahim Ali का टूटा दिल! इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया रिजेक्ट, सामने...

Ibrahim Ali का टूटा दिल! इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया रिजेक्ट, सामने आई बड़ी वजह

इब्राहिम को बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से प्यार हो गया है। लेकिन वह इस एक्ट्रेस से शादी नहीं कर पा रहे हैं, जी हां इब्राहिम को जिससे प्यार हुआ है। वह श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) है,

Palak Tiwari Ibrahim Ali, sara ali khan, saif ali khan, shweta tiwari,

मुंबई: सारा अली खान के भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali)इन दिनों मीडिया की नजरों में छाए हुए हैं, बताया जा रहा है कि इब्राहिम को बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से प्यार हो गया है। लेकिन वह इस एक्ट्रेस से शादी नहीं कर पा रहे हैं, जी हां इब्राहिम को जिससे प्यार हुआ है। वह श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) है, दोनों को कई बार साथ में डेट पर देखा भी गया है और हाल ही में इब्राहिम और पलक तिवारी (Palak Tiwari)की डिनर डेट की फोटोज वायरल हो रही है।

Must Read- Kareena Kapoor ने Jeh और Taimur के साथ खास अंदाज में मनाया Mothers Day, तस्वीरें वायरल

सारा अली खान (Sara) ने अपने बलबूते पर बॉलीवुड में बड़ी मेहनत से इज्जत कमाई है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़ी संख्या में कई फॉलोअर्स है। इब्राहिम (Ibrahim Ali)को सारा अली खान (sara) की वजह से और पिता सैफ अली खान की वजह से जाना जाता है, लेकिन हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में इनकी डिनर डेट की फोटोज वायरल हो रही है।

Read Must- Shahrukh की भरी महफिल में अंबानी के बेटे ने की बेज्जती, कही बड़ी बात

 

इब्राहिम को पहले भी कई बार पलक तिवारी के साथ स्पोर्ट किया गया है। लेकिन इब्राहिम की शादी पलक तिवारी से नहीं हो सकती, इसकी वजह भी सामने आई है, दरअसल पलक तिवारी (Palak Tiwari )किसी और लड़के को चाहती हैं और वह उसी से शादी भी करेगी और वह इब्राहिम (Ibrahim Ali)को सिर्फ अपना दोस्त ही मानती है। लेकिन ऐसा क्यों है की इब्राहिम (Ibrahim Ali) को यह बात पता है, उसके बावजूद भी वह पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं। आखिर अब आगे क्या होगा यह जल्द ही हम आपको  आने वाले आर्टिकल में बताएंगे।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।

Exit mobile version