बी टाउन में अपनी खासी पहचान बनाने वाली और कई दिलो पर राज करने वाली वृशिका मेहता अब अपनी लाइफ के नए चेप्टर की शुरुवात करने जा रही है वृशिका मेहताने सीरियल ‘आसमां से आगे’ से छोटे पर्दे पर कदम रखा था टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस वृशिका मेहता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं. उनकी ड्रीमी इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

वृशिका मेहता ने अपनी सगाई की अनाउंसमेंट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सुंदर तस्वीरों को शेयर करते हुए की. 18 दिसंबर 2022 को उन्होंने अपने इंस्टा पर सगाई की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सगाई की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्होंने 11 दिसंबर 2022 को सगाई की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमेशा के लिए हमारी शुरुआत.”

 

वृशिका मेहता का इंगेजमेंट लुक

एक्ट्रेस ने स्काई ग्रे कलर का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ पेयर किया था और लॉन्ग दुपट्टे से स्टाइल किया था. ज्वेलरी के लिए वृशिका ने डायमंड चोकर और इयररिंग्स को चुना. सॉफ्ट कर्ली हेयर और मिनिमल मेकअप से अपने लुक में चार-चांद लगा दिया था. उनके मंगेतर सौरभ ग्रे कलर की शेरवानी में अपनी लेडीलव को ट्विन कर रहे थे.

कौन हैं वो हैंडसम जिसने तोडा लाखो लड़को का दिल?

 

वृशिका मेहता के मंगेतर सौरभ टोरंटो बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. ईटाइम्स को लेटेस्ट इंटरव्यू में वृशिका ने बताया कि, सौरभ से उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी. कुछ महीने पहले ही दोनों सोशल मीडिया पर मिले और डेट करने लगे

शादी की डेट 

‘इश्कबाज’ फेम वृशिका मेहता अगले साल यानी 2023 में शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की प्लानिंग पर कहा कि, वह अगले साल शादी करेंगी, लेकिन अभी डेट फाइनलाइज नहीं हुई है. उन्होंने ये भी बताया कि, वह अभी श्योर नहीं हैं कि शादी के बाद वह टोरंटो शिफ्ट होंगी या नहीं.

 

वृशिका मेहता के सीरियल्स

‘आसमां से आगे’ सीरियल से टीवी में डेब्यू करने वाली वृशिका मेहता को ‘दिल दोस्ती डांस’ से पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. वह ‘इश्कबाज’, ‘ये तेरी गलियां’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.