ब्रेकिंग: पीएम ने दी विपक्ष को नसीहत, कहा-हमें गरिमा बनाए रखना है

आज सोमवार को संसद में बजट सत्र (budget session in parliament) की शुरूआत होने जा रही है इसी बीच पहले दिन पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने विपक्ष को यह नसीहत दी है कि हमें संसद की गरिमा को बनाए रखना है।

pm modi

नई दिल्ली : आज सोमवार को संसद में बजट सत्र (budget session in parliament) की शुरूआत होने जा रही है इसी बीच पहले दिन पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने विपक्ष को यह नसीहत दी है कि हमें संसद की गरिमा को बनाए रखना है।  मोदी का यह भी कहना है कि पांच राज्यों में होने वाले चुनाव अपनी जगह है लेकिन संसद की गरिमा अपनी जगह है इसलिए विपक्षी दलों को इस बात का विशेष तौर से ध्यान रखने की जरूरत है।

बता दें कि संसद में बजट सत्र शुरू होने के बाद विषयक मुद्दों पर विपक्षी दलों द्वारा हंगामा खड़ा करने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। वैसे भी देश के पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को देखते हुए विपक्षी दलों द्वारा सरकार  की किसी न किसी बजट विषयक बातों को लेकर इन राज्यों के मतदाताओं का ध्यान आकर्षित कराया जाएगा।

Must read : क्या बजट में इनकम टैक्स स्लैब में बदलाव होगा..!

वहीं सरकार भी अपनी उपलब्धियों से मतदाताओं का ध्यान आकर्षित कराएगी ही इसलिए ऐसी स्थिति में संसद में बजट सत्र के दौरान हंगामा खड़ा सकता है तथा ऐसे में बजट सत्र भी बार-बार प्रभावित होगा। लिहाजा मोदी ने यह कहा है कि  मैं सभी सांसदों से कहूंगा कि चुनाव तो चलते रहेंगे, लेकिन इस बजट सत्र में मौजूद रहें। यदि बजट फलदायी होगा तो फिर पूरा साल हमारे लिए अवसर होगा।