Breaking News

आ गया ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर, दे रहा बाहुबली का फील | Brahmastra new Motion Poster is giving Feel of bahubali

Posted on: 07 Mar 2019 16:29 by Mohit Devkar
आ गया ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर, दे रहा बाहुबली का फील | Brahmastra new Motion Poster is giving Feel of bahubali

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इस पोस्टर में आप पहली बार फिल्म के किरदारों को बातचीत करते सुनेंगे. इस मोशन पोस्टर का म्यूजिक आपको बाहुबली की याद दिलाएगा.

फिल्म के लोगो मोशन पोस्टर में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के किरदारों के डायलॉग सुनाई देते हैं, जिनसे कहानी को लेकर हिंट मिलती है. रणबीर सवाल करते हैं कि ‘क्या ऐसा कोई अस्त्र है जो टुकड़ों में है, लेकिन उसे जोड़ दो तो गोल है और उस पर एक निशान भी है?’ इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, ये कौन सा अस्त्र है?’ और उन्हें जवाब मिलता है, ‘सारे अस्त्रों का देवता ब्रह्मास्त्र’.

पोस्टर में इन सारे डायलॉग के बाद एक म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है वह आपको ‘बाहुबली 2’ के टाइटल ट्रैक की याद जरूर दिला देगा.पोस्टर के आखिरी में रणबीर का किरदार पूछता है कि उसे यह अस्त्र क्यों दिखाई देता है, जिस पर उसे बताया जाता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह ब्रह्मास्त्र की आखिरी लड़ाई से जुड़ा हुआ है.

इस मोशन पोस्टर को देखकर यह साफ़ है कि इस फिल्म की कहानी अभी तक की सभी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है. पोस्टर में ही इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी गई है. यह फिल्म क्रिसमस के समय यानि दिसम्बर में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नज़र आएंगे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com