Breaking News

Box Office Collection: ‘सुपर 30’ ने दुसरे दिन कमाए इतने करोड़, बना सकती है ये नया रिकॉर्ड

Posted on: 14 Jul 2019 16:23 by Pinal patidar
Box Office Collection: ‘सुपर 30’ ने दुसरे दिन कमाए इतने करोड़, बना सकती है ये नया रिकॉर्ड

आईआईटी की कोचिंग देने वाले संस्था न ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने उनका किरदार निभाया है। ऋतिक रोशन ने बेहद खूबसूरती के साथ उनका रोल निभाया है और उनका ये बिहारीपन वाला अंदाज दर्शकों को खूब भाया। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी खूब सराहा है।

फिल्म बिजनेस के जानकार इस फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीकद कर रहे थे। अनुमान के मुताबिक यह फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब हो रही है। पहले दिन सामान्य शुरुआत करने के बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी दिखाई दी। ‘सुपर 30’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 11.83 करोड़ के कलेक्शन के साथ अच्छी ओपनिंग की थी।

अगर दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो 14 करोड़ की कमाई की हैं। कमाई के इस आंकड़े के बाद ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ ने उनकी फिल्म ‘काबिल’ और ‘मोहनजोदड़ो’ के पहले दिन की कमाई को पीछे कर दिया है। फिल्म ‘काबिल’ ने पहले दिन 10.43 करोड़ और ‘मोहनजोदड़ो’ ने 8.8 करोड़ रुपये कमाए थे।

कैसी है सुपर-30?

फिल्म के पहले भाग की सराहना दिल खोलकर की। साथ ही यह भी कहा कि इस फिल्म में हर गरीब घर की सच्चाई दिखाने का प्रयत्न किया गया है। फिल्म ‘सुपर 30’ के शुरुआती हिस्से में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं। फिल्म आपको अंत तक आपकी सीट से बांधे रखती है। यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए हैं जो जीवन में संसाधनों की कमी के बाद भी अपनी इच्छाशक्ति के बल पर सफल होने का प्रयास करते रहते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com