Breaking News

गजब! अक्षय तृतीया पर यहां हुई हीरे से बने 16 लाख के हार की बुकिंग… | Booking of 16 million necklace made from diamond on Akshay Tritiya

Posted on: 07 May 2019 13:23 by shivani Rathore
गजब! अक्षय तृतीया पर यहां हुई हीरे से बने 16 लाख के हार की बुकिंग… | Booking of 16 million necklace made from diamond on Akshay Tritiya

आज देशभर में ‘अक्षय तृतीया’ का त्यौहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है, इस दिन लोगों के सोना खरीदने को लेकर भारी उत्साह देखा जाता है। इतना ही नही सोने के साथ-साथ कई लोग इस दिन काफी सारी चीजों को खरीदते है क्योंकि ऐसा माना जाता है कि यह दिन बिना मुहूर्त का शुभ और पवित्र दिन होता है।

Read More : अक्षय तृतीया पर करें ये उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

यही कारण है कि इस दिन बाजारों में खूब अच्छी रौनक  देखी जा सकती है। इस मौके पर आज एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे वहां के व्यापारियों के चेहरे खिल उठे है. जी हां दरअसल, अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर चौक से  16 लाख रुपये के हीरे के हार की बुकिंग हुई।

Read More : अक्षय तृतीया पर खास ऑफर, यहां सिर्फ एक रूपये में मिल रहा सोना

आपको बता दे कि इस खुबसूरत डायमंड हार में वीवीएस क्वालिटी में अच्छे रैंक वाले डायमंड लगाए गए हैं, इसमें रियल डायमंड का इस्तेमाल किया गया जबकि जरकन हीरा बिल्कुल भी नहीं लगाया गया है।

Read More : घर में है तुलसी का पौधा तो भूलकर भी न करें ये 3 काम, झेलनी पड़ सकती है कंगाली

इस डायमंड हार की खरीदी पर चौक के ज्वैलर्स आदीश जैन का कहना है कि इस बार अक्षय तृतीया का त्योहार सहालग के साथ ही आया है ऐसे में बाजार में उत्साह है और आशा है कि इस अक्षय तृतीय पर और भारी जेवर भी बिकेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com