मोबिक्विक ऐप से बुक करें ओला और पाएं दस प्रतिशत तक कैशबेक

0
10

नई दिल्ली। भारत के अग्रणी डिजिटल फ़ाइनेंशियल सेवा प्लेटफॉर्म मोबिक्विक और दुनिया की सबसे बड़ी राइड-शेयरिंग कंपनी ओला ने साझेदारी की घोषणा की है, जो मोबिक्विक यूजर को मोबिक्विक ऐप से भारत के एक सौ दस शहरों में ओला कैब और ऑटो बुक करने की सुविधा देगी। इस बिल्कुल नई तरह की साझेदारी से मोबिक्विक और ओला, दोनों को परस्पर लाभ मिलेगा।ola_6

इस साझेदारी की मदद से, मोबिक्विक यूजर को ओला के मल्टी-मॉडल यात्रा ऑफर के उपयोग की सहूलियत मिलेगी, जिनमें बजट वाले विकल्प जैसे कि ओला ऑटो, माइक्रो और मिनी से लेकर ओला प्राइम, ओला प्राइम प्ले, ओला प्राइम एसयूवी, और ओला लक्स जैसी प्रीमियम श्रेणियां शामिल हैं।

दमन सोनी, वाइस प्रेसिडेंट – मार्केटिंग एंड ग्रोथ ने कहा, इस पहल का लक्ष्य बेहद सरल अनुभव प्रदान करना है ताकि ग्राहक सीधे मोबिक्विक ऐप के जरिए ओला राइड बुक कर सकें और एक ऐप से दूसरे ऐप में जाने का झंझट उठाए बिना मोबिक्विक वॉलेट से भी पेमेंट कर सकें। इस लॉन्च ऑफर में, मोबिक्विक शुरूआती पांच राइड पर पचास रुपए का सुपरकैश दे रही है। विकल्प के तौर पर मोबिक्विक यूजर हर राइड पर दस प्रतिशत सुपरकैश का इस्तेमाल करके सौ रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। साथ ही, मोबिक्विक रोजाना एक हजार यूजर को शाम चार बजे से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से दस बजे के बीच अपने वॉलेट के जरिए राइड बुक करने पर सौ प्रतिशत कैशबैक पाने का मौका भी देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here