Breaking News

बोनी कपूर बोले अर्जुन-मलाइका रिश्ते पर कहा- दूर रहो मलाइका से!

Posted on: 06 Dec 2018 18:49 by Ravi Alawa
बोनी कपूर बोले अर्जुन-मलाइका रिश्ते पर कहा- दूर रहो मलाइका से!

बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर आजकल अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में है. कई बार इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया, लेकिन फिलहाल दोनों ने अपने इस रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया है.

Must Read: 14 साल बड़ी मलाइका से भतीजे के अफेयर पर बोले चाचा अनिल कपूर

हाल ही में अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर ने इन दोनों के रिश्ते को लेकर बयान दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने भतीजे अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को लेकर अपनी तरफ से हां कह दिया है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान जिस तरह से इस रिश्ते को लेकर जवाब दिया है उसके बाद तो ऐसा ही लगता है कि वह इस रिश्ते से खुश हैं. अनिल ने अपने जवाब में कहा था कि, अगर मेरा भतीजा खुश है तो मैं भी खुश हूं.

Must Read: देवर के शो पर एक्स भाभी लगाएगी हॉट तड़का

लेकिन अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर उनके रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं है. जी हां, खबरों के मुताबिक अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से पिता बोनी कपूर खुश नहीं हैं. ऐसी खबरें भी सामने आई है कि जब दो साल पहले दोनों के रिश्ते की खबर आई थी तो बोनी ने अर्जुन से कहा था कि वो मलाइका से दूर ही रहें.

दरअसल, अर्जुन कपूर के रिश्ते से पिता बोनी को इस बात का डर था कि मलाइका को डेट करने के चलते कहीं उनके बेटे का करियर खराब ना हो जाए.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com