इस एक्ट्रेस पर लगा सनसनीखेज आरोप, जेल जाने की आई नौबत

0
46
amisha patel

नई दिल्ली : बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं। ‘गदर’, ‘कहो न प्यार है’, ‘भूल भुलैया’ और ‘रेस 2’ जैसी कई और सफल फिल्मों की में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड से गायब हैं। उन पर फ्रॉड का केस चल रहा है, और हाल ही में ये बात सामने आयी है कि अमीषा पटेल को जेल भी जाना पद सकता है। उन पर शहर के एक कारोबारी ने फ्रॉड का आरोप लगाया है। दरअसल रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। जिसके बाद उनको जेल की हवा खानी पड़ सकती हैं।

बता दे, अमीषा पटेल पर फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय सिंह ने 2.5 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगाया था। जिसके बाद रांची के फिल्‍म निर्माता अजय कुमार की याचिका पर रांची की अदालत ने उन्‍हें कोर्ट में हाजिर होने का समन भेजा है। सोमवार को इस मामले की सुनवाई हुई। लेकिन अमीषा वह नहीं पहुंची साथ ही उनके पार्टनर कुणाल गूमर भी वाह नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द रांची पुलिस यहां से अमीषा पटेल की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो सकती हैं।

अजय कुमार ने कहा – ‘अमीषा पटेल के साथ हमारा एक एग्रीमेंट हुआ, जिसके मुताबिक उन्हें इंटरेस्ट के साथ हमारा पैसा जून 2018 में वापस करना था, लेकिन तय समय पर अमीषा ने पैसा वापस नहीं किया। कई बार पैसे मांगने पर अमीषा ने हमें ढाई करोड़ का चेक जरूर दिया, जो बाउंस हो गया। चेक बाउंस होने के बाद जब हमने अमीषा पटेल और उनके पार्ट्नर कुणाल गूमर से अपने पैसे की मांग की तो उन्होंने हमें डराना-धमकाना शुरू कर दिया।’

अजय ने कहा कि शुरुआत में मुझे कहा गया कि फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी। बाद में कहा गया कि फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और मेरे पैसे ब्याज सहित सिंतबर तक मिल जाएंगे। हालांकि इसी बीच मुझे तीन करोड़ रुपये का एक चेक दिया गया लेकिन यह बाउंस कर गया। इसके बाद जब मैंने अभिनेत्री से संपर्क करने की कोशिश की तो उनका पूरा व्यवहार बदला नजर आया। उन्होंने मुझे चुप रहने की धमकी दी और मुझे छोटा निवेशक तक कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here