हिना और मौनी के बिच हुई कैट फाइट, इस वजह से मौनी ने छोड़ा शो

0
49
mouni roy-hina khan cat fight

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय की पहली बॉलीवुड फिल्म गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल हुई है. मूवी में मौनी के रोल को भी काफी पसंद किया गया है. इस सफलता के बाद मौनी ने एक वेब सीरीज करने से मना कर दिया है, जिसकी वजह थी कि उन्हें हिना खान के बदले कम फीस दी जा रही थी.

Image result for mouni roy with akshay kumar in gold film
via

रिपोर्ट्स के अनुसार, मौनी रॉय को एक बड़ी वेब सीरीज ऑफर हुई थी. मौनी ने हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए की मांग की थी लेकिन फीस पर बात अटकने पर उन्होंने शो छोड़ दिया क्योकि इतनी ज्यादा अमाउंट देना मेकर्स की बस की बात नही थी. बता दे कि, मौनी के 3 लाख मांगने की वजह हिना खान बताई जा रही है दरअसल, हिना खान अपने नए शो ‘कसौटी जिंदगी’ के रीबूट में कोमोलिका के रोल में नज़र आएंगी और उन्हें हर एपिसोड के 2.5 लाख रुपये दिए जाने की चर्चा है.

Image result for mouni roy
via

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि गोल्ड की सफलता के बाद मौनी को लगता है कि वे टीवी की बड़ी स्टार हैं इसीलिए उनकी फीस भी ज्यादा होनी चाहिए. फ़िलहाल मौनी के पास 3 बड़े प्रोजेक्ट है. गोल्ड के बाद अब वे बॉलीवुड मूवी ब्रह्मास्त्र, रॉ और मेड इन चाइना में नजर आएंगी. दूसरी तरफ हिना खान अक्टूबर से कसौटी-2 की शूटिंग शुरू करेंगी और हिना खान के फैंस पहली बार उन्हें नेगेटिव रोल में देखेंगे.

Image result for hina khan new show kasoti zindagi ki
via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here