Breaking News

हिना और मौनी के बिच हुई कैट फाइट, इस वजह से मौनी ने छोड़ा शो

Posted on: 06 Sep 2018 15:55 by Bhavya Jhawar
हिना और मौनी के बिच हुई कैट फाइट, इस वजह से मौनी ने छोड़ा शो

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय की पहली बॉलीवुड फिल्म गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल हुई है. मूवी में मौनी के रोल को भी काफी पसंद किया गया है. इस सफलता के बाद मौनी ने एक वेब सीरीज करने से मना कर दिया है, जिसकी वजह थी कि उन्हें हिना खान के बदले कम फीस दी जा रही थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मौनी रॉय को एक बड़ी वेब सीरीज ऑफर हुई थी. मौनी ने हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए की मांग की थी लेकिन फीस पर बात अटकने पर उन्होंने शो छोड़ दिया क्योकि इतनी ज्यादा अमाउंट देना मेकर्स की बस की बात नही थी. बता दे कि, मौनी के 3 लाख मांगने की वजह हिना खान बताई जा रही है दरअसल, हिना खान अपने नए शो ‘कसौटी जिंदगी’ के रीबूट में कोमोलिका के रोल में नज़र आएंगी और उन्हें हर एपिसोड के 2.5 लाख रुपये दिए जाने की चर्चा है.

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि गोल्ड की सफलता के बाद मौनी को लगता है कि वे टीवी की बड़ी स्टार हैं इसीलिए उनकी फीस भी ज्यादा होनी चाहिए. फ़िलहाल मौनी के पास 3 बड़े प्रोजेक्ट है. गोल्ड के बाद अब वे बॉलीवुड मूवी ब्रह्मास्त्र, रॉ और मेड इन चाइना में नजर आएंगी. दूसरी तरफ हिना खान अक्टूबर से कसौटी-2 की शूटिंग शुरू करेंगी और हिना खान के फैंस पहली बार उन्हें नेगेटिव रोल में देखेंगे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com