Bollywood Update: शाहरुख़ खान ने खरीदें गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म दुल्हें राजा के राइट्स, रीमेक बनाने की तैयारी

किंग खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर 'दूल्हे राजा' के राइट्स खरीद लिए हैं। बीते कुछ महीनों में शाहरुख खान के प्रोडक्शन ने डार्लिंग्स, बॉब बिस्वास, लव हॉस्टल, बदला और क्लास ऑफ 83 जैसी कई फिल्में बनाई है

बॉलीवुड में बादशाह शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए थे लेकिन अगले साल तीन फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में धमाका करने जा रहे हैं। अगले साल उनकी ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग में वह व्यस्त चल रहे हैं। वहीं, अब उनके फैंस के लिए एक और अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन वह खुश हो जाएंगे। खबर है कि शाहरुख खान ने गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर फिल्म ‘दुल्हे राजा’ के राइट्स खरीद लिए हैं।

किंग खान ने खरीदें फिल्म दूल्हे राजा के नेगेटिव राइट्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान हमेशा से ही कॉमेडी फिल्मों के फैन रहे हैं। ऐसे में गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ पॉप कॉर्न एंटरटेनर में से एक हैं, जो अभिनेता को भी पसंद हैं। फिल्म के डिजिटल राइट्स खरीद लिए गए हैं। हालांकि टीम यह तय करेगी कि आज की ऑडियंस को देखते हुए ‘दूल्हे राजा’ को उनके बीच कैसे पेश किया जाए?

Also Read: 25 Yrs Of Suriya: सूर्या ने सिनेमा इंडस्ट्री में मनाई सिल्वर जुबली, नोट लिख फैंस को कहा धन्यवाद

अगर ‘दुल्हे राजा’ फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन हरमेश मल्होत्रा ने किया था। ‘दुल्हे राजा’ गोविंदा और रवीना टंडन की सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन के अलावा कादर खान, प्रेम चोपड़ा, जॉनी लीवर. असरानी जैसे बेहतरीन कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो करते नजर आएंगे शाहरुख खान

अगर बात करें शाहरुख खान अपकमिंग फिल्मों की तो वह चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। आखिरी बार वह 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। वहीं, अब वह एक साल में ही तीन फिल्मों के साथ वापस लौट रहे हैं। इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो करते नजर आएंगे।