Breaking News

बॉलीवुड सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे, जाह्नवी कपूर की पोस्ट ने किया इमोशनल | Bollywood stars celebrated this way Mother’s Day, Jahnavi Kapoor’s Post makes emotional

Posted on: 12 May 2019 15:22 by Mohit Devkar
बॉलीवुड सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे, जाह्नवी कपूर की पोस्ट ने किया इमोशनल | Bollywood stars celebrated this way Mother’s Day, Jahnavi Kapoor’s Post makes emotional

आज पुरे देश में मदर्स डे मनाया जा रहा है. सभी लोग अपनी मां को इस दिन बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी मां की तस्वीर शेयर कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी मां को मदर्स डे की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. इनमें आयुष्मान खुराना, जाह्नवी कपूर, जैकलीन जैसे बड़े सितारे शामिल हैं. लेकिन सबसे इमोशनल करने वाली पोस्ट जाह्नवी कपूर की हैं. इस खास दिन पर जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशल संदेश लिखा है.

जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी की गोद में बैठे हुए बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. श्रीदेवी की मौत के बाद ये पुरानी तस्वीर बेहद इमोशनल करने वाली है.

कुणाल खेमू ने अपनी मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए सोहा अली खान की तस्वीर भी शेयर की है. इसमें वो सोहा अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. कुणाल ने खास तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, “मेरी मां और मेरे बच्चे की मां, सभी प्यारी मां को शुक्र‍िया, जीवन देने के लिए, प्यार और सीख देने के लिए. हैप्पी मदर्स डे.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी मदर्स डे के खास मौके पर अपनी मां के साथ कएक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीरे में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी अपनी मां और अपने बेटे के साथ योग करती नज़र आ रही है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, “इस तरह हुई मदर्स डे की शुरुआत.”

सोहा अली खान ने बेटी इनाया और मां शर्म‍िला टैगोर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है “हैप्पी मदर्स डे.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उनकी मां भी उनके साथ नज़र आ रही है. सोनम ने तस्वीर की पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा है कि, दुनिया की सबसे प्यारी और मेरी लाइफ की स्पेशल पर्सन. आप मेरी ताकत हो, मेरा दिल, मेरी हिम्मत. मॉम आई लव यू. पूरे परिवार के लिए सबसे जरूरी.

Read More:क्या आतंकियों को मारने के लिए हमारे जवान चुनाव आयोग से अनुमति लें – पीएम मोदी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com