…तो इस कारण विवादों में घिरी सलमान की ‘दबंग’-3, चौंक जाएंगे आप | This is the reason for Dabangg-3 controversy

0
76
Dabang 3 salman khan controversy

मध्यप्रदेश के धार्मिक पर्यटन स्थल महेश्वर में इन दिनों बॉलीवुड स्टार सलमान खान(salmankhan) की आने वाली फिल्म दबंग-3 की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए महेश्वर का घाट, अहिल्याबाई का किला सजा दिया गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक फोटों वायरल(viral) हो रही है जिसको लेकर सलमान विवादों में घिर गये है और स्थानीय लोगों द्वारा शूटिंग पर रोक लगाने की मांग की जा रही है।

इतना ही नही एक BJP नेता ने तो सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज करने तक की मांग कर डाली है। दरअसल, विवादों का कारण फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तखत रखा नजर आ रहा है उसे बताया जा रहा है। आपको बता दे कि सोशल मीडिया(socialmedia) पर यह फोटो वायरल होते ही इसका विरोध शुरू हो गया।

फिल्म के खिलाफ विरोध का मामला इतना बढ़ गया कि सलमान(salman) को सफाई देने आना पड़ा। उन्होंने कहा- शिवलिंग के ऊपर कंपनी(company) के लोगों ने तख्त इसलिए रख दिया होगा कि उसे कोई नुकसान नहीं हो। हालांकि दोपहर में फिल्म कंपनी ने तखत हटा लिया।

सलमान ने कहा कि हमारा सेटअप उत्तरप्रदेश में लगने वाला था। लेकिन बीतें दिनों सीएम कमलनाथ(CMKamalnath) ने कहा था कि तुम इंदौर के रहने वाले हो शटिंग एमपी में ही की जाए।  इस कारण मैंने फिल्मों के लिए बेहतर माने जाने वाले पर्यटन स्थल महेश्वर का चयन किया। साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैं सोशल मीडिया पर शूटिंग से जुड़ी कोई भी न पोस्ट नहीं करता लेकिन महेश्वर(Maheshwar) का नाम फेमस हो इस कारण लगातार पोस्ट कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here