Breaking News

रोहिंग्या कैंप पहुंचने पर ट्रोल हुई प्रियंका, यूजर्स बोले- पाकिस्तान भी चली जाओ

Posted on: 23 May 2018 06:09 by shivani Rathore
रोहिंग्या कैंप पहुंचने पर ट्रोल हुई प्रियंका, यूजर्स बोले- पाकिस्तान भी चली जाओ

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपना परचम लहरा रही हैं। इसी के साथ वह सोमवार को बांग्लादेश के कॉक्स बाजार इलाके में मौजूद रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप पहुंचीं। 

इतना ही नही इस मौके की फोटोज भी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और अपने मैसेज में रोहिंग्या शरणार्थियों की हालत पर चिंता जाहिर की। हालांकि, फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ यूजर्स ने कई अजीबों-गरीब कमेंट्स भी किये है।किसी यूजर्स ने लिखा है, “कभी कश्मीरी पंडितों के बारे में भी सोचना…वो तो अपने देश के थे।” एक अन्य यूजर ने लिखा,”  इंडिया से कमाते हो और दूसरे देशों में बांटते हो।”  तो किसी ने यह तक कह डाला कि प्रियंका को पाकिस्तान भी जाना चाहिए, वहां हिंदू नरक की जिंदगी जी रहे हैं। वे सलाखों के पीछे नहीं हैं, लेकिन कैदियों की तरह रहने को मजबूर हैं।”

एक ट्रोलर ने प्रियंका से सवाल किया है कि वे कितने रोहिंग्या बच्चों को गोद ले रही हैं। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे प्रियंका का पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए चैलेंज दिया है कि असली चैरिटी तो तब होगी,जब वे किसी रोहिंग्या से शादी कर लेंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com