Breaking News

प्रियंका के शो ‘Quantico’ में ‘हिंदू आतंकवाद’ पर प्रोड्यूसर ने मांगी माफी

Posted on: 09 Jun 2018 06:42 by shivani Rathore
प्रियंका के शो ‘Quantico’ में ‘हिंदू आतंकवाद’ पर प्रोड्यूसर ने मांगी माफी

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ के निर्माताओं ने माफी मांग ली है। आपको बता दे कि एनबीसी नेटवर्क ने ये माफी ‘क्वांटिको 3’ के उस एपिसोड को लेकर मांगी है जिसमें आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों का हाथ होने की बात कही गई थी। एएनआई ने ट्वीटर पर इस बात की जानकारी दी है।

ट्वीट में लिखा गया है कि एपिसोड की वजह से कई लोगों ने अपने इमोशंस का इजहार किया और इसमें प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाया गया है जो ठीक नहीं है क्योंकि न तो उन्होंने शो बनाया है, न ही लिखा और डायरेक्ट किया है, उनका कोई लेना-देना नहीं है। दरअसल, इस शो के एक एपिसोड में प्रियंका एक डायलॉग कहती हैं जिसको लेकर भारत  के लोगों में काफी नाराजगी है। 

उस डायलॉग में प्रियंका कहती है कि, ”ये पाकिस्तानी नहीं है। इसके गले में रुद्राक्ष की माला है। ये किसी पाकिस्तानी मुसलमान के गले में नहीं हो सकती। ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है।”  Image result for quantico season 3

via

इसके बाद से ही क्वांटिको के तीसरे सीज़न और पांचवे एपिसोड की यह क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गई है और कई भारतीय इसके लिए प्रियंका की आलोचना कर रहे हैं। और कई यूज़र्स #ShameOnYouPriyankaChopra और #BoycottQuantico हैशटैग के साथ प्रियंका को ट्रोल कर रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com