Breaking News

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

Posted on: 10 Feb 2019 11:21 by Ravi Alawa
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2019 बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है. हाल ही के समय में हमने बॉलीवुड के शानदार कलाकार कादर खान को खो दिया.

इसके बाद अब एक और बॉलीवुड अभिनेता के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. जी हां, बॉलीवुड फिल्मों में 80 और 90 के दशक में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता महेश आनंद का मात्र 57 साल की उम्र में निधन हो गया है. महेश अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, सनी देओल और धर्मेन्द्र के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है.

Must Read:श्रीदेवी की जगह अब नजर आएंगी माधुरी दीक्षित

खबरों के मुताबिक मुंबई स्थित अपार्टमेंट में महेश आनंद का शव मिला है. जब पुलिस और महेश की बहन घर का ताला तोड़ अंदर गए तो उनकी डेड बॉडी के पास शराब से भरा हुआ ग्लास भी मिला था. लेकिन उनके आस-पास किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर हॉस्पिटल भेज दिया गया.

Must Read:एक ऐसा विलेन जिसके डायलॉग सुनकर आज भी रूह कांप जाती है

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने महेश की मौत की वजह बताते हुए कहा कि महेश काम न मिलने के कारण  काफी डिप्रेशन में थे और उन्होंने काफी शराब पीना भी शुरू कर दिया था. आपको बता दें कि, महेश को फिल्मों में विलेन के किरदार के लिए खास पहचान मिली थी. गोविंदा की इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में महेश आखिरी बार नजर आए थे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com