बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री जयाप्रदा के पास बस इतनी ही संपत्ति है | Bollywood’s most beautiful actress, Jaya Prada having this much property

0
361
jaya prada

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री जयाप्रदा रामपुर से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही है। आइए जानते हैं जयाप्रदा की संपत्ति कितनी है।

जयाप्रदा की संपत्ति का अंदाजा इससे भी लगाया जा सकता है कि उन्होंने चुनाव आयोग में भी जानकारी दी है। उसमें मोटे तौर पर उन्होंने यह बताया है कि वह लगभग 25 करोड़ की संपत्ति की मालिक है। उनके पास स्थाई संपत्ति में मकान हैं जो हैदराबाद और मुंबई में है जिनकी कीमत उन्होंने 30 रूपये करोड़ आंकी है। इसके अलावा उनके पास 5 कारें हैं 2 किलो सोना है।

must read: आम सभा में जयाप्रदा रो पड़ीं | Jaya Prada Crying in ‘General meeting’

अब सवाल इस बात का उठता है कि लगभग बॉलीवुड की 200 फिल्मों में काम कर चुकी जयाप्रदा के पास क्या सचमुच इतनी ही संपत्ति है जो उन्होंने घोषित की है।

क्योंकि जयाप्रदा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सबसे सुंदर अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने निर्देशक श्रीकांत नाहटा से शादी की थी और सबसे बड़ी बात यह है कि श्रीकांत नाहटा पहले से ही शादीशुदा थे इसके बाद जब जयाप्रदा को राजनीति का शौक चला तो वे तेलुगू देशम में आ गई और फिर अमर सिंह उन्हें समाजवादी पार्टी में ले आए।

must read: ताई बोलीं, नए साल में पार्टी के लिए लिया नया निर्णय | Tai said, new decision taken for party in New Year:

अमर सिंह के साथ उनके रिश्तो की चर्चा कई अर्थों में होती है। वे सपा के टिकट से रामपुर से चुनाव लड़ी और उसके बाद और सांसद भी चुनी गई लेकिन बाद में समाजवादी पार्टी में उनके गणित बिगड़ गए और हाल ही में वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई।

must read: करोड़ों के मालिक है अमित शाह, तीन गुना बढ़ी संपत्ति | Amit Shah property increased three times in 7 years

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here