Breaking News

विवादों में घिरी ‘दबंग-3’, लोगों ने की शूटिंग रोकने की मांग | Dabang-3 in the controversy

Posted on: 04 Apr 2019 15:33 by shivani Rathore
विवादों में घिरी ‘दबंग-3’, लोगों ने की शूटिंग रोकने की मांग | Dabang-3 in the controversy

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ की तरह अब सलमान खान(Salmankhan) की आने वाली फिल्म ‘ दबंग-3’ भी विवादों के घेरे में आ गई है। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता प्रभु देवा और सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के धार्मिक पर्यटन स्थल महेश्वर पहुंचे है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान महेश्वर(maheshwar) स्थित अहिल्या घाट व किले पर शूटिंग के कारण कई धार्मिक स्थानों  का अपमान हुआ है। साथ ही लोगों का कहना है कि घाट पर फिल्माएं जा रहे दबंग-3(Dabang-3) के गाने ‘हुड-हुड-दबंग’ में साधु-संतों की वेशभूषा में सह कलाकारों के साथ डांस किया वह संस्कृति को ठेस पहुँचाने वाला दृश्य है।

आपको बता दे कि इस गाने में साधु बने कलाकारों पर नर्मदा में डुबकी लगाने के दृश्य फिल्माए गए। इसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया। इनका कहना है कि साधू-संतों को इस तरह से दिखाना हमारी संस्कृति को ठेस पहुंचा कर गलत सन्देश पेश करना है। विरोध के साथ ही स्थानीय लोगों के साथ-साथ  नवयुवक हिंदू मित्र मंडल ने फिल्म की शूटिंग(shooting) रोकने की मांग की। उन्होंने कहा कि  यह हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।

Read more : महेश्वर के घाट पर ‘चुलबुल पांडे‘ का हुड़-हुड़ दबंग-दबंग

जानकारी के मुताबिक फिल्म दबंग-3 की शूटिंग 1 से 7 अप्रैल तक महेश्वर और इंदौर में होनी है। लेकिन फिलहाल अब यह देखना होगा कि सलमान खान की यह फिल्म विवादों से कैसे निपट पाती है। हालांकि बॉलीवुड में यह कोई नया मामला नहीं है, इस तरह से कई और भी  को विवादों में फंसाया गया है।

Read more : इस कारण महेश्वर में 2 दिन नहीं होगी दबंग 3 की शूटिंग

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com