Breaking News

नेशनल फिल्म अवार्ड सेरेमनी के दौरान गिरा स्मृति ईरानी का झुमका…

Posted on: 04 May 2018 04:37 by shivani Rathore
नेशनल फिल्म अवार्ड सेरेमनी के दौरान गिरा स्मृति ईरानी का झुमका…

नई दिल्ली : 65वें नेशनल फिल्म अवार्ड के लिए चुने गए 140 कलाकारों में से 11 विजेताओं को ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सम्मानित कर पाए। बाकी लोगों को पुरस्कार सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दिए। बता दे कि यह नेशनल फिल्म अवार्ड गुरुवार को दिल्ली में आयोजित किया गया। इस दौरान एक चौंकाने वाली बात सामने आई है।

दरअसल, अवार्ड वितरण के दौरान स्मृति ईरानी के एक कान का झुमका गिर गया और फिर वापस नहीं मिला। इस बात की जानकारी सोनल कालरा ने ट्वीट कर दी है, जिस पर स्मृति ईरानी ने री-ट्वीट भी किया है। इस बात का खुलासा नेशनल फिल्म अवार्ड समारोह की कई तस्वीरों ने किया जिसमें साफ देखने को मिलता है कि स्मृति ईरानी के एक कान से झुमका गायब है। तस्वीरों में उनका एक कान बिना झुमके के नजर आता है।

दिवंगत श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का मरणोपरांत अवार्ड मिला। यह अवार्ड उनके पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी व खुशी ने राष्ट्रपति के हाथों लिया। इस मौके पर बोनी और बेटियां इमोशनल नजर आए।ख़ास बात यह नजर आई कि इस मौके पर जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनी थी। मनीष मलहोत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडेल पर इस बात की जानकारी साझा की। श्रीदेवी के अलावा कई बॉलीवुड एक्टर्स को भी नेशनल फिल्म अवॉर्ड दिया गया।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com