बॉलीवुड फ्रेंडशिप : एक समय एक दूसरे पर जान छिड़कते थे, आज एक दूसरे को देखना भी मंजूर नहीं

0
23

फ्रेंडशिप डे पर आज हम आपके लिए लाए है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की दोस्ती के ऐसे किस्से जो एक समय बहुत ही चर्चा का विषय हुआ करती थी. लेकिन आज वो दोस्त कैसे है, उनके बीच आज दोस्ती का रिश्ता कैसा है, आइये हम आपको बताते है.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती के रिश्ते बनाना और बिगाड़ना आजकल आम बात हो गई है. एक समय था जब सलमान खान-संजय दत्त, काजोल देवगन-करण जौहर, दीपिका-सोनम कपूर, सलमान-संजय लीला भंसाली, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती के रिश्ते की हर तरफ चर्चा होती थी. लेकिन आज के समय में ये लोग एक-दुसरे को लेकर बयान देने से भी बचते है. एक दुसरे को देखना भी इन्हें मंजूर नहीं है, फ्रेंडशिप डे पर आइए जानते है बॉलीवुड कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में.

Via

बॉलीवुड में सबसे पहली दोस्ती की जोड़ी पर बात करते है, बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और बाबा यानी संजय दत्त के बारे में. इन दोनों के रिश्ते और दोस्ती की हमेशा मिसाल दी जाती थी. लेकिन माना जाता है कि जब संजय दत्त जेल से रिहा हुए थे तो सलमान खान उनसे मिलने तक नहीं गए थे. इसके साथ ही दूसरा कारण सलमान खान के साथ 10 साल तक काम कर चुकी संजय दत्त की मैनेजर रेशमा शेट्टी है, जिन्हें संजय ने हटा दिया था. इन दो वजह से इन दोनों के रिश्ते में हमेशा के लिए दरार पड़ गई.

Via

दूसरे नंबर पर हम बात करते है बॉलीवुड की दो खूबसूरत हसीनाओं दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के बारे में, जो एक समय बेस्ट फ्रेंड थी. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत इन्होने साथ में ही की थी. इनकी दोस्ती में दरार कॉफी विद करण के एक एपिसोड में साथ आने के बाद से हुई थी. इस शो में इन्होने रणबीर कपूर को लेकर बहुत मजाक उड़ाया था. जिसके बाद दोनों के बीच बहुत झगडा भी हुआ था. इसके बाद किन्हीं कारणों से दोनों ने एक दूसरे से दुरी बनानी शुरू कर दी.

Via

बॉलीवुड में तीसरे नम्बर पर हम इस जोड़ी पर बात करते है, जिन्होंने अपने कॉमेडी शो से ना सिर्फ भारत के बल्कि विदेश के लोगों को भी खूब हंसाया है. इनकी दोस्ती कैसे टूटी थी यह सब जानते है, जी हाँ हम बात कर रहे है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बारे में जिनके बीच एक कॉमेडी शो करके ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में झगड़ा हुआ था,  माना जाता है कि कपिल शर्मा ने शराब के नशे में सुनील पर हाथ तक उठा दिया था. इस विवाद के बाद कपिल के शो को सुनील ने छोड़ दिया था. इसी के साथ दोनों की दोस्ती में हमेशा के लिए दरार आ गई.

Via

चौथे नंबर पर हम काजोल और करण की 25 साल पुरानी उस दोस्ती के बारे में बताने जा रहे है, जो एक समय बॉलीवुड में पहले नंबर पर थी. लेकिन अजय देवगन की शिवाय और करण की ऐ दिल है मुश्किल एक ही दिन रिलीज हुई थी और इनके बीच क्लैश के कारण दोनों के रिश्तों में भी दरार आ गई. तब से दोनों ही एक दूसरे के बारे में बात करना तक पसंद नहीं करते है.

Via

पांचवें नंबर पर हम उस दोस्ती के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने एक साथ कई हिट फ़िल्में दी है. जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के बारे में. इन दोनों ने हम दिल दे चुके सनम और खामोशी जैसी हिट फ़िल्में दी है.

लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में सलमान खान द्वारा स्पेशल अपीयरेंस देने के बाद एक इंटरव्यू में भंसाली ने कहा था कि मैं शायद ही भविष्य में सलमान खान के साथ फिल्म करू. उन्होंने आगे कहा था कि अगर मैं अलग तरह की कोई फिल्म बनाऊंगा तो उसमे सलमान फिट नहीं होंगे. इस कारण में उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं कर सकता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here