अलीगढ़ कांड: गुस्से में बॉलीवुड, आरोपी को फांसी की मांग | Bollywood Celebs reacts on Brutal Murder of Twinkle in Aligarh

0
51
bollywood

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुई ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर पूरा देश आक्रोश में है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया है। इस क्रूर घटना पर बॉलीवुड भी गुस्से में है। उन्होंने ट्विटर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है. नि:शब्द।

सनी लियोनी ने लिखा- माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए।कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

अनुपम खेर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है।ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है।आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है। मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं।

रितेश देशमुख लिखते है- घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।

जेनेलिया देशमुख कहती है- ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं। ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

सोनम कपूर ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए लिखा कि जो उस मासूम बच्ची के साथ हुआ है वो दुखद है और इस मसले को अपनी आपसी नफरत को मिटाने का तरीका न बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here