Breaking News

‘सनी लियोन’ ने बिहार परीक्षा में किया टॉप, मचा बवाल

Posted on: 21 Feb 2019 12:41 by Ravi Alawa
‘सनी लियोन’ ने बिहार परीक्षा में किया टॉप, मचा बवाल

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन के बारें सभी जानते है कि वो पहले पोर्न इंडस्ट्री में थी उसके बाद वो बिग बॉस में आई थी.

 

इसके बाद सनी लियोन की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री हुई थी. लेकिन क्या आप जानते है कि हाल ही में सनी लियोन ने बिहार में जूनियर इंजिनियर (सिविल) के लिए आयोजित परीक्षा में टॉप किया है. और उनके टॉप करने से बिहार में बवाल मच गया है.

दरअसल, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग (PHED) की वेबसाइट पर 200 पदों के लिए आवेदकों की जो सूची अपलोड की गई है उसमे सनी लियोन का नाम टॉप पर बताया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि सनी लियोन ने इस परीक्षा में 98.5 प्रतिशत नंबर लाकर टॉप किया है. इस वेबसाइट पर आवेदन आईडी भी दर्ज है और पिता का नाम लियोना लियोन बताया गया है.

Must Read: अब सलमान ने सिद्धू को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर भड़क जाएंगे फैंस

अब जब यह मामला जैसे ही सामने आया है तो लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग में बवाल मच गया है. अब नीतीश सरकार में मंत्री वीएन झा ने सनी लियोन के टॉप करने पर मचे बवाल पर सफाई देते हुए कहा है कि लोक स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग (पीएचईडी) द्वारा आयोजित इस परीक्षा का परिणाम अभी जारी ही नहीं हुआ है. इसके साथ ही मंत्री ने यह भी कहा कि जिन लोगों के नाम इसमें हैं, उन्हें दस्तावेजों और प्रमाण पत्रों की जांच के दौर से गुजरना होगा.

Must Read: सनी लियोनी के इस वीडियो ने मचाया तहलका, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

अब सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर बिहार सरकार का मजाक उड़ाया जा रहा है. अब मंत्री वीएन झा ने कहा है कि, ‘रिजल्ट अभी आना बाकी है. जूनियर इंजिनियर पदों के लिए कुल 17 हजार लोगों का आवेदन मिला. हमने उन सभी का नाम भी प्रकाशित कराया था ताकि यदि कोई कमी रह गई हो तो वे सुधार करा सकते हैं. वैसे भी यह अंतिम सूची नहीं है. हो सकता है कि कुछ अभ्यर्थियों ने गलत नाम से आवेदन किया हो. इसका खुलासा तो तभी होगा जब भर्ती प्रक्रिया के समय वे अपनी मार्कशीट सामने रखेंगे.’

Must Read: सोशल मीडिया पर सनी लियोन के इस वीडियो ने मचाया तहलका

बता दे कि, वेबसाइट पर अपलोड जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय लियोनी महिला हैं और सामान्य (अनारक्षित वर्ग) से आती हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com