बर्थडे स्पेशल: इस एक्ट्रेस के बोल्ड सीन ने मचा दी थी सनसनी, देखिये वीडियो

0
303
navneet-nishan

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस जिसने एक समय बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता था, एक समय उनके एक फिल्म के हॉट सीन ने तहलका मचा दिया था. आज उस अभिनेत्री का जन्मदिन है.

Via

जी हां फिल्मों के साथ ही कई टेलीविजन शोज में अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नवनीत निशान आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रही है. वैसे तो नवनीत ने बहुत सी फिल्मों और कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें टीवी शो ‘तारा’ से असली पहचान मिली है. इस शो में नवनीत लीड रोल में तारा की भूमिका निभाते हुए दिखाई थीं और इस शो में नवनीत ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था.

Via

नवनीत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1991 में टेलीविजन के शो चाणक्य से की थी. दूरदर्शन पर इस शो का प्रसारण होता था. हालांकि इस शो से नवनीत को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी. इसके बाद उन्हें 1993 में तारा शो ऑफर किया गया था और ये शो नवनीत के लिए उनके करियर का टर्निंग पॉइंट बनकर आया था.

Via

टेलीविजन शो के बाद एक्ट्रेस नवनीत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1988 में फिल्म वारिस से की थी. इसके साथ नवनीत 2001: दो हज़ार एक,राजा हिन्दुस्तानी, जान तेरे नाम, अकेले हम अकेले तुम, हम है रही प्यार के, दिलवाले, मटरू की बिजली का मन डोला, हद कर दी आपने, करीब करीब सिंगल जैसी और भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म दो हज़ार एक में गुलशन ग्रोवर के साथ उनका बेड सीन खूब सुर्खियों में छाया था.

Via

 

इसके बाद अचानक से नवनीत कुछ समय पहले ही उस वक़्त चर्चा में आईं. जब उन्होंने बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी अभिनेता आलोक नाथ पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके साथ ही नवनीत ने आलोक नाथ पर 1 करोड़ का मुकदमा भी ठोका था. क्योंकि एक इंटरव्यू समय अभिनेता आलोक नाथ ने अभिनेत्री नवनीत को ड्रग यूजर कह दिया था. इस वजह से आलोक नाथ पर एक्शन लेते हुए नवनीत ने उन पर मुकदमा ठोका था.

Via

Also Read:-

‘पद्मावत’ के बाद अब ‘सनी लियॉन’ को लेकर मचा बवाल, लोगों ने काटी नसें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here