चित्रांगदा ने खोला राज, मेरे पहले बॉयफ्रेंड ने मुझे….

0
19
Chitrangada-Singh

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों दो वजह से चर्चा में है पहली तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर मीटू के तहत आरोप लगाने को लेकर और हाल ही में अपनी फिल्म ‘बाजार’ को लेकर जो रिलीज हो चुकी है. जल्द ही चित्रांगदा बायोपिक को भी प्रोड्यूस करने वाली है.

Via

वैसे तो आप चित्रांगदा सिंह के बारें में बहुत कुछ जानते है. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान चित्रांगदा ने अपने कुछ एक्सपीरियंस शेयर किए है.

Via

चित्रांगदा ने बताया कि वैसे तो मेरे कई दोस्त हुए है लाइफ में लेकिन मेरी पहली दोस्त सरस्वती चौधरी थी जिससे केजी मीडियम में ही दोस्ती हो गई थी. हालांकि अभी उससे कॉन्टैक्ट में नहीं हूं. उसे याद जरुर करती हूं. जब उनसे पूछा गया उन्हें पहली बार सबसे अच्छा कब खुद के लिए फिल हुआ तो उन्होंने बताया कि जब मुझे पहली बार खुद की मेहनत से पैसे मिले तब. चित्रांगदा ने बताया कि मुझे पहला चेक करीब 3000 रुपए का मिला था, जो कि एक प्रिंट एड के शूट के लिए दिया गया था. यह मेरा एड था. मैं IBM ओरेकल के लिए मॉडल बनी थी जिसमें मुझे बहुत इंटेलिजेंट दिखना था.

Via

इसके साथ ही आगे इंटरव्यू में चित्रांगदा ने अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारें में भी बात की उन्होंने बताया कि मेरा पहला बॉयफ्रेंड एक इटालियन लड़का था. जब मैं कॉलेज में थी तब वो मुझसे मिलने आता था. यह छोटा सा अफेयर था. 6 महीने के लिए इंडिया में रहने आया था. वह हाइजीन फ्रीक था. वो मुझसे कहता था कि तुम पान कैसे खा सकती हो. पान गीला होता है और उस पर बैक्टीरिया हो सकते हैं. मैं उससे बहुत चिढ़ गई थी.

Also Read:-

अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा मैं और…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here