Breaking News

करोड़ों फ़ीस लेने वाले बॉलीवुड स्टार भी खरीदते हैं फुटपाथ से कपड़े

Posted on: 24 Jun 2018 12:25 by Ravi Alawa
करोड़ों फ़ीस लेने वाले बॉलीवुड स्टार भी खरीदते हैं फुटपाथ से कपड़े

बॉलीवुड के सितारे अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों फ़ीस लेते है, फिल्म हिट हो या नहीं इन्हें इतना फर्क नहीं पड़ता है. बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि इतना पैसा कमाने वाले बॉलीवुड के अभिनेता अपने रहन-सहन और कपड़ों पर बहुत ही पैसा खर्च करते होंगे.

साथ ही बॉलीवुड स्टार करोड़ों कमाते है और तरह-तरह के ब्रांडेड महंगे कपड़े पहनते होंगे. लेकिन आपको बता दे कि इस फिल्म इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे भी है जो एक फिल्म के लिए अपनी फ़ीस करोड़ों में लेते है लेकिन कपड़ों पर ज्यादा खर्च नहीं करते साथ ही अपना जीवन साधारण जीते है.

Via

इस कड़ी में पहले नंबर पर आते है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जो फिल्मों में अपनी अलग ही अदाकारी के लिए जाने जाते है. करोड़ो फ़ीस लेने वाले अक्षय निजी जीवन में बहुत ही सिंपल है. अक्षय को ज्यादा दिखावा करना पसंद नहीं है. अक्षय फिल्मों को छोड़ अपने जीवन में बहुत ही सिंपल कपड़े पहनते है.

Via

न्यूटन फिल्म में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले राजकुमार राव ने कई फिल्मों में अलग-अलग तरह की भूमिका निभाई है. इन्हें भी सिंपल लाइफ स्टाइल पसंद है. इनके मुताबिक ब्रांडेड कपड़ों की जगह ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिन्हें पहनने के बाद आपके दिल को अच्छा लगे.

Via

बॉलीवुड के किसिंग बॉय इमरान हाशमी को कौन नहीं जानता है, इन्होने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फ़िल्में दी है. फिल्मों में हमेशा लड़कियों के आसपास मंडराने वाले इमरान निजी जीवन में बहुत ही शर्मीले और साधारण है.

Via

टेलीविज़न सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आजकल फिल्म केदारनाथ को लेकर चर्चा में है. इनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. पवित्र रिश्ता में साधारण से मानव के किरदार में दिखने वाले सुशांत निजी जीवन में भी बहुत ही सिंपल है. इन्हें ब्रांडेड कपड़ों का शौक बिलकुल भी नहीं है.

Via

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और जबरदस्त डायलॉग से एक अलग ही पहचान बनाने वाले सनी पाजी को कौन नहीं पहचानता है. कपड़ों के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की सोच अलग ही है. सनी के अनुसार कपड़े महंगे और ब्रांडेड पहनने की जगह ऐसे पहनना चाहिए जो पहनने में आरामदेह हो.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com