अभिनेता राजपाल यादव उनकी पत्नी राधा राजपाल यादव तथा उनकी कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के सात प्रकरण सामने आए थे जिसमें उन्हें दोषी करार दे दिया है, 23 तारीख को उन्हें इस मामले में सजा सुनाई जाएगी. मामला कड़कड़डूमा अदालत के अतिरिक्त मुख्य न्यायाधीश अमित अरोड़ा ने फिल्म बनाने के लिए पांच करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में अभिनेता राजपाल यादव को दोषी करार दिया है. शिकायतकर्ता के वकील एस.के शर्मा ने इस बात की पुष्टि की.

via
via

दरअसल नई दिल्ली के लक्ष्मी नगर की मुरली प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने 7 चेक बाउंस होने पर अप्रैल 2010 में प्रीत विहार थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायतकर्ता ने राजपाल यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ‘अता पता लापता’ फिल्म बनाने के लिए उन्होंने पांच करोड़ रुपये उधार लिए थे. और दो नवंबर 2012 को यह फिल्म रिलीज भी हो गई, किन्तु उनके उधार पैसे अभी तक नहीं चुकाए गए.

via
via

इस मामले कि सुनवाई के लिए कोर्ट ने राजपाल यादव को कई समन भेजे मगर वे एक बार भी कोर्ट में हाज़िर नहीं हुए. यहाँ तक कि उनके वकील द्वारा भी गलत हलफनामा डाला गया था. इसी मामले पर 2013 में राजपाल यादव को जेल कि हवा खानी पड़ी थी.

 

LEAVE A REPLY