Breaking News

Movie Review : इमोशंस और मस्ती से भरपूर है अमिताभ-ऋषि की ‘102 नॉट आउट’

Posted on: 04 May 2018 11:20 by shivani Rathore
Movie Review : इमोशंस और मस्ती से भरपूर है अमिताभ-ऋषि की ‘102 नॉट आउट’

फिल्म: 102 नॉट आउट
स्टार कास्टः अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, जिमित त्रिवेदी
डायरेक्टरः उमेश शुक्ला

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक और अभिनेता ऋषि कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर 21 साल बाद बार फिर इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘102 नॉट आउट में धमाल मचा रही है। फिल्म में जबरदस्त इंटरटेंटमेंट है, जिससे अमिताभ और ऋषि के अलावा जिमित त्रिवेदी भी हैं। बता दे कि इस फिल्म में महज 1.24 मिनट तक अमिताभ बच्‍चन, ऋषि कपूर और जिमित त्रिवेदी ही नजर आएंगे, जो आपको ठहाके, प्‍यार, मस्‍ती जैसे कई इमोशन्‍स के झूले पर झुलाएंगे।  

कहानी
यह कहानी है एक ऐसे बाप दत्तात्रे (अमिताभ बच्‍चन) की जो 102 साल का है और दुनिया में सबसे ज्‍यादा जीवित रहे चीन के व्‍यक्ति का रिकॉर्ड तोड़ना चाहता है। बेहद जिंदादिल दत्तात्रे का बोरिंग और बोझिल जिंदगी जी रहा बेटा है बाबूलाल (ऋषि कपूर), जो 75 साल का है और जिसने खुद को बुजुर्ग व्‍यक्ति के तौर पर स्‍वीकार कर दिया है।  एक दिन दत्तात्रे घर आते ही घोषित करता है कि वह अपने 75 साल के बेटे को वृद्धाश्रम भेजेगा। यह सुनते ही बाबू बैचेन हो उठता है और अपने पिता से ऐसा न करने की गुहार लगाता है। अपने बेटे को वृद्धाश्रम न भेजने की ऐवज में यह पिता अपने बेटे के सामने कुछ शर्तें रखता है और उसे वह सारी शर्तें माननी पड़ती हैं। आखिर क्‍या हैं यह शर्तें और क्‍यों एक बाप, अपने बेटे के साथ यह सब कर रहा है, यह जानने के लिए तो आपको सिनेमाघर तक जाना होगा।
इसके अलावा फिल्म में पड़ोसी के किरदार में जिमित त्रिवेदी ने अच्छी कॉमेडी करने की कोशिश की है, लेकिन उनका रोल ज्यादा नहीं है। हालांकि, लीड रोल में फिल्म का प्रमुख आकर्षण हैं। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर हमें निराश नहीं करते हैं. 102 नॉट आउट में मनोरंजन के लायक बहुत कुछ है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com