बाइक को बचाने के चक्कर में कुएं में गिरी बारातियों से भरी बोलेरो, 7 की मौत 3 घायल

छिंदवाड़ा बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बारातियों से भरी बोलेरो कुएं में गिरी, 7 लोगों की मौत

हाल ही में छिंदवाड़ा से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है. यहां पर बारातियों से भरी एक बोलेरो 30 फीट गहरे कुएं में गिर गई है. खबर है कि हादसे में 7 लोगों की मौत इनमें 3 साल का बच्चा भी शामिल है वहीं 3 लोग घायल हो गए. हादसे में 3 बाइक सवार भी घायल हुए हैं.

यह घटना मोहनगढ़ थाना इलाके के की है जहां बोलेरो अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी. गुरुवार सुबह बोलेरो को कैसे बाहर निकाला गया. रात करीब 1 बजे बोलेरो मोहनखेड़ा के भाजीपानी से बारातियों को लेकर वापस जा रही थी तभी सामने से बाइक पर सवार तीन लोग आए. इन्हें बचाने के लिए ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और बोलेरो सड़क किनारे खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरी. हुआ हुआ था सामने की सीट पर बैठे 3 साल के बच्चे समेत सात लोगों की हादसे में मौत हो गई.

Must Read- आज की जाएगी UP Board 10th-12th रिजल्ट की तारीखों की घोषणा, यहां मिलेगी जानकारी

मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि रात 12:00 बजे तक शादी समारोह खत्म हो गया था 10 लोग बोलेरो से लौट रहे थे. बाइक को बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया. सुबह गांव के सरपंच को सूचना मिली, उसके बाद सभी घटनास्थल पर पहुंचे. हादसे में बाइक सवार भी घायल हुआ है जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

हादसे में दिप्पू उर्फ दिपेंद्र इवनाती (3 साल), अजय (32 साल) पिता बलवान इवनाती, सचिन (19 साल) पिता रामदिन, राजकुमार (40 साल) सुखराम चौरे, सागर उर्फ शिवपाल (31 साल) पिता मंगल, रंजीत (35 साल) पिता बिस्तु उइके, रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती की मौत हो गई है. वहीं सचिन उर्फ दक्ष (5 साल) पिता अजय इवनाती, पिंकी उर्फ देववती पति अजय इवनाती, अनिल (22 साल) पिता अमर खड़ाइत घायल हो गए हैं.