Breaking News

इस करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी है बॉबी देओल की पत्नी, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

Posted on: 25 May 2018 18:50 by Lokandra sharma
इस करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी है बॉबी देओल की पत्नी, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

लंबे समय से रंगीन परदे से दूर रहने वाले बॉबी देओल अपनी आगामी फिल्म रेस-3 को ले कर चर्चा में बने हुए हैं. यह फिल्म बॉबी के अस्त होते एक्टिंग के करियर को पुनः उदय कर सकती है. बॉबी के पास लम्बे समय से कोई फिल्म नहीं थी, इसके चलते वे डिप्रेशन में चले गए थे. लगभग 4 सालों तक वो इस ग्लैमर दुनिया से दूर रहे. ऐसे समय में उनके साथ अगर कोई साए की तरह रहा तो वो उनकी पत्नी तान्या थी. तान्या को अन्य स्टार पत्नियों की तरह सुर्खियों में रहना अच्छा नहीं लगता. आइये जानते हैं, उनके बारे में कुछ बातें.

30 मई 1996 को बॉबी और तान्या शादी के बंधन में बंधे. तान्या एक अमीर परिवार से आती हैं. उनके पापा देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे.

View this post on Instagram

My Jaan happy birthday 😍

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

वहीं अगर तान्या की बात करें तो उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है. और हाल फ़िलहाल वे ‘द गुड अर्थ’ नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेटर स्टोर चलाती हैं. उनका फर्नीचर स्टोर बॉलीवुड के बड़े नामों के बीच काफी मशहूर है.

बॉबी की प्रेम कहानी उनकी पहली फिल्म ‘बरसात’ के रिलीज होने के बाद ही शुरू हो गयी थी.दरअसल हुआ यह कि बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटेलियन रेस्टोरेंट में बैठे थे, तभी उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी. वो कोई और नहीं तान्या थीं. बॉबी ने तुरंत तान्या का पता करवाया कि वो कौन हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तान्या करोड़ों की मालकिन हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनसमैन उनके क्लाइंट हैं. तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है. साथ ही उन्होंने 2005 में आई फिल्म ‘जुर्म’ और 2007 में आई फिल्म ‘नन्हे जैसलमेर’ के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन भी किया था.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com